Move to Jagran APP

नरेंद्र मोदी के भय से कर रहे महागठबंधन : गिरिराज

केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने 'दैनिक जागरण' से बातचीत में कहा कि महाविलय बेमेल विवाह की तर्ज पर हो रहा है। जनता परिवार का विलय और महागठबंधन की कवायद महज स्वार्थ पर आधारित है। यहां न कोई नीति है न ही सिद्धांत।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 25 May 2015 03:55 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2015 04:03 PM (IST)
नरेंद्र मोदी के भय से कर रहे महागठबंधन : गिरिराज

समस्तीपुर। केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने 'दैनिक जागरण' से बातचीत में कहा कि महाविलय बेमेल विवाह की तर्ज पर हो रहा है। जनता परिवार का विलय और महागठबंधन की कवायद महज स्वार्थ पर आधारित है। यहां न कोई नीति है न ही सिद्धांत।

loksabha election banner

दरभंगा जाने के क्रम में जिला अतिथि गृह में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गठबंधन नीति के आधार पर होता है। दरअसल यह गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भय से हो रहा है। ङ्क्षसह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता ने जो आशीर्वाद नरेंद्र मोदी व भाजपा को दिया है वही आशीर्वाद विधानसभा के चुनाव में भी बिहार की जनता देगी।

केंद्र सरकार बिहार के विकास की योजनाओं को धरातल पर लाना चाहती है लेकिन राज्य सरकार उन विकास योजनाओं को अमल में लाना नहीं चाहती है। यदि मोदी की सरकार के विकास को वर्तमान राज्य सरकार ने जनता के बीच नहीं उतरने दिया तो बिहार की जनता सारे बंधनों को तोड़कर विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपना आशीर्वाद देगी। बिहार की जनता नरेंद्र मोदी के विजन को देख रही है।

उनका कहना था कि बिहार परिर्वतन में अग्रणी रहा है। इसका उदाहरण लोकसभा चुनाव में सामने है। वर्तमान सरकार द्वारा जिस तरह की राजनीति की जा रही है अगर ऐसा ही रवैया रहा तो बिहार की जनता इसका करारा जवाब विधानसभा चुनाव में देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.