Move to Jagran APP

सुनीता व हरिनारायण ने भरे नामजदी के पर्चें

समस्तीपुर। 17, समस्तीपुर स्थानीय प्राधिकार बिहार विधान परिषद उम्मीदवार के रूप में भाजपा की सुनीता ¨

By Edited By: Published: Wed, 17 Jun 2015 10:53 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2015 10:53 PM (IST)
सुनीता व हरिनारायण ने भरे नामजदी के पर्चें

समस्तीपुर। 17, समस्तीपुर स्थानीय प्राधिकार बिहार विधान परिषद उम्मीदवार के रूप में भाजपा की सुनीता ¨सह ने स्वतंत्र उम्मीदवार तथा भाजपा प्रत्याशी के रूप में हरिनारायण चौधरी ने नामजदगी के पर्चे दाखिल किए। जिला निर्वाचन पदाधिकारी एम रामचंद्रुडु के सामने दोनों अपने-अपने प्रस्तावक के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। दोनों के समर्थन में कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ थी।

loksabha election banner

--------------

सांसद ने की मिन्न्तें, नहीं मानी सुनीता

समाहरणालय में नामांकन के लिए पहुंची भाजपा नेत्री सुनीता ¨सह को मानने की पूरी कोशिश की गई। उजियारपुर के सांसद ने उनसे काफी मिन्नतें की। सांसद बार-बार बहन लौट चलो का आग्रह करते रहे। सुनीता भी हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगते हुए नामांकन कक्ष की ओर बढ़ती रही। कई अन्य नेताओं ने भाजपा नेत्री को मनाने की कोशिश की।

------------

हरि से धनी है कैलाश

भाजपा समर्थित प्रत्याशी हरिनारायण चौधरी से धनी उनकी पत्नी है। पत्नी कैलाश देवी के नाम पर शहर में आलीशान होटल कैलाश इन है। इनके पास 3891857 रुपये की अचल संपत्ति है तथा पत्नी के नाम पर 5871259 रुपये है। इनके पास एक करोड 6 लाख 80 हजार रुपये की अचल संपत्ति है। पत्नी के नाम पर 5 करोड़ 26 लाख 39 हजार की संपत्ति है। हरिनारायण चौधरी के पास 250 ग्राम सोना, 50 ग्राम चांदी है। पत्नी के पास 850 ग्राम सोना, 1250 ग्राम चांदी है। एक राइफल, एक बंदूक तथा 20.25 एकड़ भूमि है। एक ट्रैकटर व एक टाटा 407 गाड़ी है। देवघर हिन्दी विद्यापीठ से प्रवेशिका पास कर खेती व व्यवसाय करते हैं। इनके ऊपर मारपीट का एक मामला न्यायिक दंडाधिकारी जे जमाल के कोर्ट में लंबित है।

--------------

एक्सयूवी है सुनीता की सवारी

स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कराने वाली भाजपा नेत्री एक्सयूवी की सवारी करती है। दस भर के सोने की जेवरात पहनती है। पति कुंदन ¨सह के नाम पर 19 लाख का शेयर है। टाटा में नौ लाख तथा कोटक में दस लाख का शेयर है। अपने 13 लाख की चल तथा 2277500 रुपये की अचल संपत्ति रखती है। पांच एकड़ जमीन की मालकिन है। दो लाख रुपये की चांदी रखती है। पांच लाख का जीवन बीमा है तथा एचडीएफसी में 5 लाख रुपये है। 6 लाख रुपये का ऋण भी है। 1985 में माध्यमिक पास कर खेती करती है। मोहिउद्दीनगर थाने मारपीट व जान मारने के प्रयास का दो मुकदमा भी दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.