Move to Jagran APP

वाट्सएप पर शेयर की स्मृति ईरानी की अश्लील फोटो, रिपोर्ट दर्ज

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की अश्लील फोटो वाट्सऐप पर शेयर करने के आरोप में लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 03:34 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2015 04:02 PM (IST)
वाट्सएप पर शेयर की स्मृति ईरानी की अश्लील फोटो, रिपोर्ट दर्ज

समस्तीपुर। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की अश्लील फोटो वाट्सऐप पर शेयर करने के आरोप में लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। बीजेपी ने समस्तीपुर के एसपी से इसकी शिकायत करते हुए मामले में लोजपा के नगर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा को मुख्य आरोपी बनाया है। पुलिस इस मामले में लोजपा के कई नेताओं से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

समस्तीपुर में बीते कुछ वक्त से दोस्ती नाम के वॉट्सऐप ग्र्रुप पर स्मृति की एक अश्लील फोटो शेयर की जा रही थी। इस ग्रुप के एडमिन लोजपा नेता रवींद्र कुमार सिंह हैं। उमाशंकर मिश्रा पर आरोप है कि उनके मोबाइल से यह फोटो कई बीजेपी नेताओं को भेजी गई। बीजेपी ने पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराते वक्त सबूत के तौर पर मिश्रा के मोबाइल से भेजी गई फोटो भी उपलब्ध कराई है। पुलिस की साइबर क्राइम सेल इस मामले की जांच कर रही है।

लोजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाले बीजेपी नेता राजीव रंजन ने कहा कि बीते कुछ वक्त से यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके केंद्रीय मंत्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही थी। इस फोटो पर अभद्र कमेंट्स किए जा रहे थे। राजीव ने मांग की कि लोजपा हाईकमान इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पार्टी से निष्कासित करें।

मामले में उमाशंकर मिश्रा का कहना है कि वे नगर अध्यक्ष हैं और उनके कार्यालय मे कई तरह के लोग आते-जाते रहते हैं। साजिश के तहत बीजेपी और लोजपा गठबंधन मे दरार पैदा करने की नीयत से उनके मोबाइल नंबर का दुरुपयोग किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.