Move to Jagran APP

नवनिर्वाचित पैक्स अध्यक्षों का हुआ स्वागत

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा), संवाद सहयोगी : प्रखंड क्षेत्र में नवनिर्वाचित पैक्स अध्यक्षों के स्वागत क

By Edited By: Published: Fri, 24 Oct 2014 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 24 Oct 2014 06:08 PM (IST)
नवनिर्वाचित पैक्स अध्यक्षों का हुआ स्वागत

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा), संवाद सहयोगी : प्रखंड क्षेत्र में नवनिर्वाचित पैक्स अध्यक्षों के स्वागत का सिलसिला जारी है। आम लोगों, मुखिया सहित अन्य द्वारा जीत पर बधाई दी जा रही है।

loksabha election banner

सिटानाबाद दक्षिणी से पैक्स का चुनाव जीते अब्दुल सलाम को पंचायत के लोगों ने शानदार जीत पर बधाई दी। पंचायत की पूर्व मुखिया यासमीन सबा ने कहा कि इनके नेतृत्व में पंचायत के किसानों का विकास संभव होगा। उन्होंने कहा कि यह जीत पंचायत के किसानों की जीत है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष मो. अब्दुल सलाम ने कहा किसानों की समस्या दूर करना उनका पहला कर्तव्य होगा। पूर्व पैक्स अध्यक्ष मो. इरफान खान ने कहा कि नये पैक्स अध्यक्ष किसानों की समस्या के समाधान के लिये तत्पर रहेंगे। वहीं जीत पर मो. रिजवान आलम, मो शमीम आलम, अशरफ हुसैन, युसूफ अंसारी, अली अहमद, मोजाहिद हसन, रामोतार भगत, ब्रहमदेव बढई, वसीमउद्वीन, जुल्फकार, गणेश ताती, महेन्द्र ताती, फूलो ताती, मो. असर आलम, पप्पु मार्शल, तनवीर आलम, प्रियवत सादा, योगेन्द्र आदि ने बधाई दी है।

अभियुक्त की गिरप्तारी को लेकर दिया धरना

सिमरी बख्तियारपुर, संवाद सहयोगी

बख्तियारपुर थाना काड संख्या 298/14 के अभियुक्त की अभिलंब गिरप्तारी को लेकर विकलाग अधिकार मंच ने डीएसपी कार्यालय के समीप एक दिवसीय धरना दिया। मामला खम्होती पंचायत के नया टोला भौरा का है। धरना को संबोधित करते हुए विकलाग अधिकार मंच के संयोजक दिलीप कुमार ने कहा कि विकलाग किरण देवी के अभियुक्त को पुलिस गिरप्तार करे एवं झुठी काड संख्या 298/14 को समाप्त किया जाये। वक्ताओं ने आरोप लगाया कि विकलाग किरण देवी को डायन के नाम पर प्रताड़ित किया एवं मामला से बचने के लिये अभियुक्त ने किरण देवी पर झुठा मामला दर्ज कराया। जिसमें पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। इस बाबत मंच के द्वारा 11 सूत्री एक ज्ञापन डीएसपी को सौंपा गया। ज्ञापन में विधवा किरण देवी के अभियुक्त की गिरप्तारी, किरण देवी को जानमाल की सुरक्षा, किरण देवी पर दर्ज झुठा मुकदमा वापस लेने, सहरसा के किराना व्यवसायी राजकुमार भगत के हत्यारो को फासी, राजकुमार भगत के परिवार को सुरक्षा, विकलाग को 3 हजार रूपया मासिक पैंषन, भूमिहीन विकलाग को 10 डिसमील जमीन, सहित 11 माग षामिल है। इधर किरण देवी के अभियुक्त धनिकलाल यादव का कहना है कि डायन वाला मामला पूरी तरह झुठी है। एक षीषम का वृक्ष काटने को लेकर झगड़ा हुआ। जिसका गाव में सरपंच के माध्यम से पंचायत भी हुई। कुछ लोग मामला को तुल देने के लिये डायन वाली झुठी कहानी बना रहा है। इधर डीएसपी ने पूरे मामले की कारवाई का भरोस धरनार्थियो को दिया।

फोटो- डीएसपी कार्यालय के समीप धरना देते विकलाग अधिकार मंच के लोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.