Move to Jagran APP

सहरसा के महिषी से अगवा मजदूर कुरसेला में बरामद

By Edited By: Published: Mon, 25 Aug 2014 07:11 PM (IST)Updated: Mon, 25 Aug 2014 07:11 PM (IST)
सहरसा के महिषी से अगवा मजदूर कुरसेला में बरामद

जेएनएन, सहरसा/कटिहार : सहरसा जिले के महिषी थाना के महपुरा निवासी भवेश सादा को कटिहार जिले की कुरसेला थाना पुलिस ने सोमवार को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया। पुलिस ने तीनों अपहरणकर्ताओं को उस वक्त गिरफ्तार करने में सफलता पाई जब उसे दिल्ली नंबर की सूमो वाहन से अगवा कर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने उस वाहन को भी जब्त कर लिया है। पकड़ में आए तीनों अपहरणकर्ताओं के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्तौैल भी बरामद किया है। कटिहार एसपी क्षत्रनील सिंह ने बताया कि भवेश सादा के अपहरण का मामला रविवार को सहरसा के महिषी थाना में दर्ज कराया गया है। सहरसा पुलिस को अपहृत की बरामदगी की सूचना दे दी गयी है।

loksabha election banner

इधर, सहरसा के एसपी पंकज सिन्हा ने बताया कि महिषी थाना मजदूर भवेश सादा की पत्‍‌नी नीरो देवी ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई। इसमें बताया गया है कि भवेश सादा रविवार की शाम कोसी के पूर्वी तटबंध पर शौच को गए थे तो मुंगेर जिले के आशिकपुर निवासी मुन्ना स्वर्णकार अपने दो सहयोगियों के साथ हथियार के बल पर अपहरण कर लिया और सुमो पर बिठाकर ले निकले। नीरो देवी के मुताबिक उसके पति मुन्ना स्वर्णकार के पास काम करते थे, पर मजदूरी नहीं मिलने से घर लौट आए थे। इसके बाद मालिक ने इस घटना को अंजाम दिया। इधर, सहरसा पुलिस ने नीरो देवी की सूचना पर तत्परता दिखाते हुए कटिहार पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद कुरसेला पुलिस वाहन चेकिंग शुरू की और अगवा कर ले जाया जा रहे मजदूर को मुक्त कराया। मुक्त होने के बाद भवेश सादा ने पुलिस को बताया कि अपहरणकर्ता उसे जबरन काम के लिये जमालपुर ले जा रहे थे। मुन्ना स्वर्णकार के सहयोगी के रूप में पकड़े गए अन्य दो आरोपियों की पहचान जमालपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर निवासी मनोज मंडल, पंकज मंडल के रूप में की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.