Move to Jagran APP

आपराधिक छवि वाले 21 और हुए जिला बदर

By Edited By: Published: Sat, 19 Apr 2014 06:14 PM (IST)Updated: Sat, 19 Apr 2014 06:14 PM (IST)
आपराधिक छवि वाले 21 और हुए जिला बदर

सहरसा, जागरण संवाददाता : लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी फैलाने व मतदान को प्रभावित करने के आरोप में जिला निर्वाचन पदाधिकारी शशिभूषण कुमार ने शनिवार को 21 और लोगों को जिला बदर किया है। इनलोगों को मधेपुरा और खगड़िया लोकसभा निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न होने तक समस्तीपुर, किशनगंज व सुपौल के विभिन्न थानों में सुबह- शाम हाजिरी लगानी पड़ेगी।

loksabha election banner

डीएम ने सदर थाना क्षेत्र के नूनूलाल यादव व महिषी के दीना मुखिया को सुपौल, महिषी के सूरज यादव, प्रकाश मुखिया, सदर थाना क्षेत्र के सुमीत वर्मा, सौर बाजार के रविन्द्र यादव, बिट्टू राम, सलखुआ के नन्दकिशोर यादव, सौरबाजार के संतोष यादव, सिमरीबख्तियारपुर के कारी सिंह संतोष साह, कमल झा, महिषी के साहेब पासवान, सदर थाना क्षेत्र के मो. मंजूर और सौरबाजार के संतोष यादव को समस्तीपुर जिला के जिला बदर किया है। इसी प्रकार बसनही के अजय शर्मा, विकास यादव, कमकम यादव, सिमरीबख्तियारपुर के सोहन झा, महिषी के मो. यूनूस, सौर बाजार के संजय दास और विन्देश्वरी यादव को किशनगंज जिला के लिए जिला बदर करते हुए इनलोगों को संबंधित थाना में सुबह- शाम उपस्थित होकर हाजिरी देने का आदेश दिया है।

एसपी द्वारा भेजे गये प्रस्ताव पर आदेश जारी करते हुए डीएम ने कहा कि अपराधी प्रवृति के ये लोग आगामी चुनाव में विभिन्न दलों से मिलकर अपनी दबंगता एवं अपराधिक गतिविधियों का प्रयोग चुनाव के समय कर सकते हैं। जिससे लोकसभा चुनाव को स्वच्छ संपन्न कराने में व्यवधान की संभावना है। उन्होंने जिला बदर आदेश में कहा है कि

अगर ये लोग 30 अप्रैल को अपने मत का प्रयोग करना चाहेंगे, तो लिखित रुप से संबंधित थाना में मतदान केन्द्र पर पहुंचने हेतु यात्रा रुट, चलने का समय व वापसी का समय अंकित कर पूर्ण ब्यौरा समर्पित करने के बाद ही मतदान हेतु प्रस्थान कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.