Move to Jagran APP

पुलिसकर्मियों को महंगी पड़ी अवैध वसूली, वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार

रोहतास जिले के पुलिसकर्मियों की काली करतूत कैमरे में कैद हो गयी, वे सरेआम अवैध वसूली के धंधे में लिप्त थे, उनकी करतूत का जब वीडियो वायरल हो गया तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 09:07 AM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 08:55 PM (IST)
पुलिसकर्मियों को महंगी पड़ी अवैध वसूली, वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार
पुलिसकर्मियों को महंगी पड़ी अवैध वसूली, वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार

रोहतास [जेएनएन]। गिट्टी व बालू लदे ट्रकों से पुलिस वालों की अवैध वसूली कोई नहीं बात नहीं, लेकिन इस बार इस करतूत को किसी ने कैमरे में कैद कर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

loksabha election banner

दो दिनों से वायरल इस वीडियो में काराकाट थाना के एएसआइ नरेश चौधरी व सैप जवान सुनील कुमार राम को डेहरी-डुमरांव पथ पर गिट्टी व बालू लदे ट्रक चालकों से वसूली करते दिखाया गया था। इसके बाद एसपी के आदेश पर बीती शाम दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: शराब कारोबार का विरोध करने पर छात्र को मिली खौफनाक मौत

जानकारी के अनुसार काराकाट थाने के एएसआइ नरेश चौधरी की ड्यूटी इंटर परीक्षा के दौरान डेहरी-डुमरांव पथ पर बड़े वाहनों को रोकने के लिए लगाई गई थी। लेकिन, एक सैप जवान सुनील कुमार राम के सहयोग से वह वाहनों को रोक अवैध वसूली करने लगा। इसी बीच किसी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते एसपी ने यह कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस-सपा के लिए वोट मांगेंगे लालू

डीआइजी मो. रहमान ने बताया कि अवैध गिट्टी-बालू पर रोक के लिए सभी थानाध्यक्षों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। यदि आदेश का उल्लंघन कर कोई इस तरह का कार्य करता है, तो कार्रवाई निश्चित होगी। एसपी मानवजीत ङ्क्षसह ढिल्लो ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों पर एफआइआर दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस वाहन के चालक अरुण शर्मा की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मां के गहने बेच खरीदी पिस्तौल, पत्नी को मौत के घाट उतारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.