Move to Jagran APP

सासाराम को मिली गरबा व पूर्वा एक्सप्रेस की सौगात

रोहतास। रेलवे ने यहां के लोगों की चिर लंबित एक और मांग पूरी कर दी है। 13 जून से सासार

By Edited By: Published: Wed, 08 Jun 2016 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jun 2016 07:00 PM (IST)
सासाराम को मिली गरबा व पूर्वा एक्सप्रेस की सौगात

रोहतास। रेलवे ने यहां के लोगों की चिर लंबित एक और मांग पूरी कर दी है। 13 जून से सासाराम में गांधीधाम- ावड़ा गरबा व 15 जून से हावड़ा- नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस रुकेगी। ट्रेन ठहराव की मंजूरी मिलने से स्थानीय लोगों में खुशी व्याप्त है और क्षेत्रीय सांसद को बधाई दी है।

loksabha election banner

रेलवे बोर्ड से जारी पत्र के मुताबिक गरबा एक्सप्रेस प्रत्येक शनिवार को गांधीधाम से चल कर सोमवार की सुबह 4.50 बजे व वापसी में हावड़ा से चल कर मंगलवार की सुबह 7.50 में सासाराम पहुंचेगी। उसी प्रकार पूर्वा एक्सप्रेस अप में प्रत्येक बुध, गुरु व रविवार को शाम 4.30 तथा डाउन में मंगल, बुध व शनिवार को सुबह 7.50 में यहां ठहरेगी।

दो महत्वपूर्ण ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति मिलने पर भाजपा सहित एनडीए कार्यकर्ताओं व नेताओं ने खुशी जाहिर की है व सांसद छेदी पासवान को बधाई दी है। वहीं डीआरयूसी सदस्य धनंजय खंडेलवाल ने सांसद के प्रति आभार प्रकट किया है। कहा कि सांसद के प्रयास से पूर्वा जैसे ट्रेन का ठहराव संभव हुआ है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष राधामोहन पांडेय, पूर्व जिप अध्यक्ष एमएस गंधा, रवि पासवान, पूर्व मुखिया अवध बिहारी राय, प्रमोद ¨सह विशेन, विजयशंकर राय, अजय राय, सोनू राय सहित एनडीए के अन्य नेताओं ने कहा कि एक वर्ष के दौरान सांसद की पहल पर सासाराम में तीन ट्रेन का ठहराव सुनिश्चित हुआ है। जो एक मिसाल के तौर पर देखा जाएगा।

अब नजर राजधानी पर

सासाराम: गरबा व पूर्वा एक्सप्रेस ट्रेन की ठहराव सुनिश्चित होने के बाद सांसद की नजर राजधानी एक्सप्रेस पर टिकी है। जिसे लेकर मंत्रालय व बोर्ड के बीच वार्ता अंतिम दौर में है। सूत्रों की मानें तो स्थानीय लोगों यह भी शीघ्र पूरा होने की उम्मीद है। साथ ही डेहरी तक चलने वाली अन्य दो ट्रेनों का परिचालन का विस्तार पर भी बोर्ड शीघ्र मुहर लगाने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.