PreviousNext

राज्य स्तरीय अंडर-17 खेल प्रतियोगिता कल से

Publish Date:Thu, 02 Feb 2017 08:27 PM (IST) | Updated Date:Thu, 02 Feb 2017 08:27 PM (IST)
राज्य स्तरीय अंडर-17 खेल प्रतियोगिता कल सेराज्य स्तरीय अंडर-17 खेल प्रतियोगिता कल से
पूर्णिया। तीन दिवसीय राज्य स्तरीय (अंतरजिला) विद्यालय अंडर-17 (बालक-बालिका) खेल प्रतियोगिता 2016-17 का आयोजन पूर्णिया में होगा। प्रतियोगिता का आयोजन इंदिरा गांधी स्टेडियम में 4 से

पूर्णिया। तीन दिवसीय राज्य स्तरीय (अंतरजिला) विद्यालय अंडर-17 (बालक-बालिका) खेल प्रतियोगिता 2016-17 का आयोजन पूर्णिया में होगा। प्रतियोगिता का आयोजन इंदिरा गांधी स्टेडियम में 4 से 6 फरवरी तक किया जाएगा। प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर कई उप समितियों का गठन किया गया है। तैयारी की समीक्षा को लेकर गुरुवार को समाहरणालय में बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता उप विकास आयुक्त राम शंकर ने की।

इस प्रतियोगिता में राज्य के सभी जिलों के विद्यालयों से बालक वर्ग में 480 तथा बालिका वर्ग में भी 480 प्रतिभागी भाग लेंगे। प्रतियोगिता के सफल आयोजन हेतु विभिन्न समितियों का गठन किया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी सदर की अध्यक्षता में स्वागत एवं समापन समिति, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (स्थापना), शिक्षा विभाग के संयोजन में आवासन समिति (बालक वर्ग), जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (योजना एवं लेखा) के संयोजन में आवासन समिति (बालिका वर्ग), जिला आपूर्ति पदाधिकारी की अध्यक्षता में भोजन समिति, सिविल सर्जन की अध्यक्षता में चिकित्सा समिति, अनुमंडल पदाधिकारी सदर की अध्यक्षता में विधि व्यवस्था समिति, जिला खेल पदाधिकारी की अध्यक्षता में खेल मैदान एवं खेल उपस्कर समिति, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (सर्व शिक्षा अभियान) की अध्यक्षता में सांस्कृतिक कार्यक्रम समिति, उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता में ज्यूरी समिति, अपर समाहर्ता की अध्यक्षता में पुरस्कार समिति का गठन किया गया है। इसके अतिरिक्त मार्च पास्ट, प्रतिभागियों के निबंधन, परिवहन, मीडिया एवं लेखा संधारण हेतु भी अलग-अलग समिति का गठन किया गया है।

प्रतिभागियों के आवासन की व्यवस्था जिला स्कूल, कन्या मध्य विद्यालय भट्ठा, मवि भट्ठा, सरस्वती शिशु मंदिर, सरस्वती बालिका विद्या मंदिर आदि जगहों पर की गई है। तकनीकी पदाधिकारियों के लिए अलग से आवासन की व्यवस्था की गई है। बैठक में अधिकारियों को कई निर्देश दिए गए।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sports(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नीट परीक्षा में तीन बार की बाध्यता खत्म होराजद की बैठक में जन संवाद की तैयारी
यह भी देखें