PreviousNext

राज्य स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का सेमीफाइनल आज

Publish Date:Mon, 09 Jan 2017 08:15 PM (IST) | Updated Date:Mon, 09 Jan 2017 08:15 PM (IST)
राज्य स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का सेमीफाइनल आज
पूर्णिया। स्थानीय विद्या विहार आवासीय विद्यालय परिसर में जारी राज्य हैंडबॉल प्रतियोगिता में सोमवार को क्वार्टर फाइनल का मुकाबला खेला गया।

पूर्णिया। स्थानीय विद्या विहार आवासीय विद्यालय परिसर में जारी राज्य हैंडबॉल प्रतियोगिता में सोमवार को क्वार्टर फाइनल का मुकाबला खेला गया। सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। तीन दिनों की इस प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन समारोह भी होगा। पहला सेमीफाइनल सिवान और पटना जबकि दूसरा सेमीफाइनल मुंगेर

और बेगूसराय के बीच खेला जाएगा। इससे पहले क्वार्टर फाइनल मैच में सिवान ने मधुबनी की टीम को 15-0 से हराया, बेगूसराय ने नवादा को 15 -4 से हराया, पटना ने शेखपुरा को 16-03 से हराया, मुंगेर ने जहानाबाद ने 6-1 से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस तरह से सेमीफाइनल मुकाबला में अब सिवान और पटना के बीच भिडंत होगी जबकि दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मुंगेर और बेगूसराय भिड़ेंगी। इस खेल में तकनीकी पदाधिकारी के रूप में श्याम सुंदर कुमार नवादा से, हरिओम कुमार बेगूसराय से, सोनू कुमार और वरुण कुमार (पटना), अभिषेक (छपरा), विक्रांत (गोपालगंज), राकेश (मुंगेर) विवेक (सिवान), विक्की (पटना) उपस्थित रहे। अतिथि के रूप में रंजीत पॉल, बिहार हैंडबॉल सचिव ब्रजेश कुमार, संरक्षक हैंडबॉल संघ के प्रो. भूपेन्द्र ¨सह, राजेश बैठा, सुचित्रा कुमारी, सचिव पूर्णिया हॉकी खेल संघ अमर भारती, सोनू कुमार, एनके यादव, जिला फुटबॉल संघ के सचिव अजीत ¨सह, जिला हैंडबॉल संघ की सचिव रीना बाखला उपस्थित थीं।

लीग मैच का परिणाम

सिवान ने नावादा को 13-2 से हराया, बांका ने बक्सर को 5-0 से दी मात, बेगूसराय ने बांका को 10 -4 से हराया, सिवान ने बेगूसराय को 19-0 से हराया, पटना ने जहानावाद को 20-0 से हराया। मुंगेर ने गोपालगंज को 4-2 से हराया, जहानाबाद ने मुंगेर को 3-1 से हराया, बक्सर ने मधुबनी को 19-0 से हराया, शेखपुरा ने पूर्णिया ने 4-0 हराया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sports(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

खुले में शौच से मुक्त वार्डों में करें भुगतान : डीडीसीकंबल वितरण
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »