Move to Jagran APP

डिग्री कॉलेज की छत से टपक रहा पानी

पूर्णिया। धमदाहा प्रखंड क्षेत्र के संझाघाट में 4 करोड़ 98 लाख की लागत से निर्माणाधीन डिग्री

By Edited By: Published: Mon, 26 Sep 2016 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2016 08:58 PM (IST)
डिग्री कॉलेज की छत से टपक रहा पानी

पूर्णिया। धमदाहा प्रखंड क्षेत्र के संझाघाट में 4 करोड़ 98 लाख की लागत से निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज का छत टपकने लगा है। इसे देख रविवार को दर्जनों ग्रामीणों के द्वारा निर्माण कार्य को बंद कर दिया गया। लोग विभाग के वरीय पदाधिकारियों से जांच कराने की मांग कर रहे थे।

loksabha election banner

मामला तब सामने आया जब रविवार को बारिश के बाद भवन का तीन मंजिला की छत से कई जगह से पानी टपकने लगा। ग्रामीणों ने कहा कि तीनों मंजिला में जब भी छत ढलाई का काम हुआ है वह रात में ही किया गया है ताकि ही कोई ग्रामीण इस उपस्थित नहीं रहे। वहीं मौके पर जदयू के पंचायत अध्यक्ष बिजय कुमार, प्रमोद यादव, चकमलाल राय, नंद कुमार राय, नवल कुमार राय, गौड़ीशंकर महतो, गौरीशंकर पौद्दार, ब्रजेश कुमार राय, राजेश राय, पंकज कुमार चौधरी, भीम कुमार इत्यादि ने कहा कि जबतक विभाग के वरीय पदाधिकारी आकर भवन बनाने के कार्य में बरती गई अनियमितता की जांच नहीं करते हैं तबतक निर्माण कार्य को ग्रामीणों के द्वारा बंद रखा जाएगा। इस संबंध में भवन निर्माण विभाग के एजक्यूटिव इंजीनियर मनोज कुमार पांडे ने कहा कि जेई राजेश कुमार को रविवार को ही कार्यस्थल पर भेजा गया था जिसके द्वारा छत से पानी टपकने की बात कही गई है जल्द ही भवन निर्माण कार्य की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.