Move to Jagran APP

बीएनएमयू की कार्यशैली के खिलाफ छात्रों ने पूर्णिया कालेज में जड़ा ताला

By Edited By: Published: Sun, 27 Jul 2014 07:57 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jul 2014 07:57 PM (IST)
बीएनएमयू की कार्यशैली के खिलाफ छात्रों ने पूर्णिया कालेज में जड़ा ताला

- मांगों पर अविलंब विचार करने की मांग

loksabha election banner

फोटो : 26पीआरएन-1

पूर्णिया, जागरण संवाददाता : भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय की कार्यशैली के खिलाफ शनिवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के सदस्यों ने पूर्णिया कालेज में ताला जड़ कर विरोध प्रदर्शन किया और छात्रों की मांगों पर अविलंब विचार करने की मांग की।

कालेज के मुख्य द्वार पर ताला बंद कर छात्रों ने प्रदर्शन करते हुए आवाज उठाया कि विवि की लापरवाह कार्यशैली के खिलाफ छात्रों द्वारा आमरण अनशन किया गया था। फिर भी विवि प्रशासन के कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हुआ। अभी बीए प्रथम खंड का परीक्षा परिणाम के चलते छात्रों का भविष्य अधर में लटका हुआ है। छात्रों ने पूर्णिया कालेज में बीएड की पढ़ाई शुरू करने की मांग की है। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार, सुकांत कुमार, पप्पू कुमार, अमरेन्द्र कुमार, नीतीश कुमार, मृत्युंजय राज, राकेश रोशन, पवन कुमार, सुमन झा व सुजीत कुमार आदि ने कहा कि मांगों पर विवि प्रशासन शीघ्र विचार नहीं करता है तो जोरदार आंदोलन चलाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.