Move to Jagran APP

OMG! ग्रेजुएट प्रेमिका का हैंडसम प्रेमी, मैट्रिक फेल.... जानिए फिर क्या हुआ?

फोन से प्यार परवान चढ़ा। उसने स्मार्ट व हैंडसम प्रेमी के संग भविष्य के रुमानी ख्वाब देखे। लेकिन, जब ग्रेजुएट प्रेमिका को पता चला कि प्रेमी मैट्रिक फेल है, तो....

By Kajal KumariEdited By: Published: Sun, 29 May 2016 11:42 AM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 08:04 AM (IST)
OMG! ग्रेजुएट प्रेमिका का हैंडसम प्रेमी, मैट्रिक फेल.... जानिए फिर क्या हुआ?

पटना। भावी जिंदगी के हसीन सपने देखने वाली ग्रेजुएट प्रेमिका अपने प्रेमी संग कुछ दिनों पहले मां-बाप का घर छोड़ फरार हो गई थी। दोनों साथ रह रहे थे। भविष्य के सपने बुन रहे थे। इसी बीच जब प्रेमिका को पता चला कि उसका स्मार्ट और हैंडसम दिखने वाला प्रेमी मैट्रिक फेल है, तो वह उसका साथ छोड़कर मां-बाप के पास चली आई।

loksabha election banner

दरभंगा के सिमरी थाना क्षेत्र के भराठी गांव की रहनेवाली बी. कॉम की छात्रा सरोज (काल्पनिक नाम) की मुरिया गांव के रहनेवाले स्वर्ण व्यवसायी के पुत्र प्रदीप से फोन पर बातचीत शुरू हुई। फोन पर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। उसके बाद दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे। नजदीकियां बढ़ीं और प्यार परवान चढा।

फिर, दोनों ने घर से भागकर शादी करने की बात सोची। गत 5 मई को सरोज अपने माता-पिता का घर छोड़कर प्रेमी प्रदीप के संग फरार हो गई। इस मामले में 9 मई को सरोज के परिजनों ने प्रदीप पर अपनी पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया। अपहृत छात्रा को ढूंढने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी।

उधर जब घर से भागी सरोज को पता चला कि उसका प्रेमी प्रदीप पढ़ा-लिखा नहीं है, वह मैट्रिक फेल है तो उसने प्रदीप से अपना पिंड छुड़ाना शुरू कर दिया। इसी बीच उसकी तलाश में पुलिस वहां पहुंच गई। सरोज ने पुलिस को सारी बात बताई। हालांकि, सरोज ने पुलिस को यह बताया कि वह प्रदीप के साथ घूमने के लिए निकली थी।

बहरहाल,पुलिस ने प्रदीप मंडल के घर बहेड़ी थाना क्षेत्र के बघौल गांव से सरोज को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया दिया। पुलिस ने बताया कि प्रदीप अब तक फरार है। इस बीच आज सरोज ने स्वीकार किया कि प्रदीप ने नहीं बताया था कि वह मैट्रिक फेल है। वह उसे पढ़ा-लिखा समझती थी। लेकिन, जब उसे पता चला कि वह मैट्रिक फेल है तो उसे झटका लगा और उसने परिजनों के पास जाने का निर्णय लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.