Move to Jagran APP

VIDEO VIRAL: DSP लगाता रहा रहम की गुहार, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा

दुष्‍कर्म व हत्‍या मामले में समझाने गए डीएसपी को भीड़ ने पकड़कर जमकर पीट डाला। घायल डीएसपी की हालत गंभीर बनी हुई है। अब पुलिस महकमा ने उनके इलाज का खर्च वहन करने की बात कही है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 02:59 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 10:58 PM (IST)
VIDEO VIRAL: DSP लगाता रहा रहम की गुहार, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा
VIDEO VIRAL: DSP लगाता रहा रहम की गुहार, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा

पटना/ कैमूर [जेएनएन]। बिहार के कैमूर में एक दलित छात्रा की दुष्‍कर्म व हत्‍या के बाद मचे बवाल के सामने पुलिस बेबस नजर आई थी। भीड़ ने बाजार में पथराव किया और थाने को फूंक दिया था। भीड़ ने जब समझाने गए मोहनियां के डीएसपी रघुनाथ सिंह पर भी हमला बोला, तब अंगरक्षक छोड़कर भाग खड़े हुए। इसके बाद डीएसपी को भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अब इस घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस बीच जोनल आइजी नैय्यर हसनैन खान ने कहा है कि डीएसपी के इलाज का खर्च पुलिस महकमा वहन करेगा।

loksabha election banner

यह है मामला

विदित हो कि बीते दिनों कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित समुदाय की एक छात्रा की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का आरोप लगाया गया है। ग्रामीणों के अनुसार छात्रा से दुष्‍कर्म कर उसे मोहनिया रेल ट्रैक पर मरने के लिए फेंक दिया गया था। बाद में उसकी मौत इलाज के दौरान हो गई।

छात्रा की मौत के बाद ग्रामीण उत्तेजित हो गए। उन्‍होंने शव के साथ सड़क जाम कर दिया तथा बाजार बंद कराते हुए जमकर पथराव किया। ग्रामीणों ने रामगढ़ थाने का भी घेराव किया। घटना के दौरान उत्‍तेजित भीड़ ने थाने पर भी हमला कर दिया। उसने थाने को आग के हवाले कर दिया तथा कई थाने की चार गाडि़यां भी फूंक दीं। इसी दौरान भीड़ ने डीएसपी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है।

भीड़ से रहम की गुहार लगाते दिख रहे डीएसपी

वीडियो में डीएसपी रघुनाथ सिंह रहम की गुहार लगाते दिख रहे हैं, लेकिन भीड़ उनपर लाठियों की बरसात कर रही है। घटना में उन्‍हें सिर व हाथ गंभीर चोटें आईं हैं। उनका हाथ भी टूट गया है। घायल डीएसपी का इलाज बनारस में चल रहा है। घटना के दौरान डीएसपी सहित एक सब इंस्पेक्टर व आधा दर्जन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे।

इलाज का खर्च वहन करेगा पुलिस महकमा

इस बीच उपद्रव के दौरान घायल डीएसपी रघुनाथ प्रसाद सिंह के इलाज को लेकर बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार दुबे ने जोनल आइजी नैय्यर हसनैन खान से मुलाकात की है। आइजी ने इलाज पूरा होने तक एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही को डीएसपी के साथ प्रतिनियुक्त करने का आदेश दिया है। वे बेहतर इलाज सुनिश्चित कराएंगे। इलाज का खर्च पुलिस महकमा वहन करेगा।

पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे मांझी

उत्‍पात व तनाव को बढ़ते देख पुलिस ने फायरिंग कर स्थिति पर काबू पाया। घटना को लेकर पुलिस को पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इस बीच पीडि़त परिवार से मिलने हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (हम) सुप्रीमो व पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी कैमूर पहुंचे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.