PreviousNext

इंजीनियरिंग छात्र संग फरार हुई तीन बच्चों की मां, कहानी जान पुलिस भी है हैरान

Publish Date:Sat, 29 Apr 2017 08:25 AM (IST) | Updated Date:Sat, 29 Apr 2017 10:17 PM (IST)
इंजीनियरिंग छात्र संग फरार हुई तीन बच्चों की मां, कहानी जान पुलिस भी है हैरानइंजीनियरिंग छात्र संग फरार हुई तीन बच्चों की मां, कहानी जान पुलिस भी है हैरान
फोन के मिस्ड कॉल से दोस्ती हुई और प्यार का नशा एेसा चढ़ा कि तीन बच्चों की मां इंजीनियरिंग स्टूडेंट के साथ फरार हो गई। दोनों की प्रेम कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान है।

पटना [जेएनएन]। मिस कॉल से हुई बातचीत ने पहले तो दो अजनबियों में जान पहचान करायी फिर ऐसे मोड़ पर ला खड़ा किया जिसने तीन बच्चों की परवरिश पर ही ग्रहण लगा दिया। मामला बिहार से जुड़ा है जहां पुलिस ने अजब प्रेम की गजब कहानी को सुलझाने का दावा किया है।

मिस कॉल से जन्म लेने वाले प्यार में एक शादीशुदा इस कदर अंधी हो गई की तीन बच्चों को छोड़ अपने प्रेमी संग फरार हो गई। पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को झारखंड के पलामू जिले से बरामद कर लिया है। प्रेमिका जहां तीन बच्चों की मां है वहीं प्रेमी विश्रामपुर इंजीनियरिंग कॉलेज का तृतीय वर्ष का छात्र है।

प्रेमी के साथ पकड़ी गई महिला के तीन बच्चे हैं जिनकी उम्र 11, 9 और 6 वर्ष है। इस प्रेम कहानी का खास पहलू यह है की प्रेमी और प्रेमिका अब भी एक दूसरे से अलग नही रहना चाहते हैं। प्रेमी अपनी प्रेमिका के तीनों बच्चे को रखने को तैयार है वहीं प्रेमिका भी अपने प्रेम की खातिर तीनों बच्चों को छोड़ने को राजी है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी के घर पहुंचकर प्रेमिका ने ब्लेड से काट लिया नस, बोली-जल्दी शादी करो 

पुलिस के मुताबिक बेगूसराय के तेघडा की रहने वाली लडकी और पलामू के रहने वाले आशीष के बीच एक दिन मिस काॅल से पहचान हुई। तीन वर्ष पहले आए इस मिस काॅल ने धीरे-धीरे एक दूसरे के दिल में प्रेम जगाना शुरू कर दिया और इसका परिणाम यह हुआ कि तीन बच्चों की मां ने प्रेमी से शादी रचा ली।

 यह भी पढ़ें: शादी में नहीं मिली थी बाइक, नाराज ससुरालवालों ने कर दी हत्या 

प्रेमी यह नही जानता था कि उसकी प्रेमिका के एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन बच्चे हैं और वो शादीशुदा है। इस सबंध मे प्रेमिका के पहले पति ने एक दिन नगर थाने में अपनी पत्नी के लापता हो जाने का मामला दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस हरकत मे आई और प्रेमी और प्रेमिका केा मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Unique love story 3 children mother run away with boyfriend police shocked(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बिजली तार के नीचे मकान बनाने पर रोकअक्षय तृतीया में गोल्‍ड खरीदते वक्‍त रहें सावधान, जानिए असली-नकली की पहचान
यह भी देखें