Move to Jagran APP

ट्रक व जुगाड़ वाहन की टक्कर में दो की मौत, तीन घायल

नालंदा जिले में ट्रक और जुगाड़ वाहन की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना में तीन लोग घायल भी हो गये हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 21 Mar 2017 07:31 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2017 07:42 PM (IST)
ट्रक व जुगाड़ वाहन की टक्कर में दो की मौत, तीन घायल
ट्रक व जुगाड़ वाहन की टक्कर में दो की मौत, तीन घायल

नालंदा [जेएनएन]। नालंदा जिले के चेरो ओपी क्षेत्र के धोबा पुल के समीप गंगा मेमोरियल पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने एनएच 31 पर मंगलवार की शाम जुगाड़ वाहन व ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

मृतक की पहचान, पटना जिले के भुआपुर निवासी कन्हैया पासवान के पुत्र राजदेव पासवान(20) तथा पटना जिले बाढ़ के जमनीचक गांव निवासी नरेश मिस्त्री (68) के रूप में हुई है। घटना के बाद चेरो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल नीतीश कुमार व विक्रम कुमार व मनीष कुमार को इलाज के लिए हरनौत अस्पताल पहुंचाया ।

यह भी पढ़ें: PATNA SEX RACKET: निखिल को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हरनौत से जुगाड़ वाहन पर लकड़ी का दरवाजा लोड कर पटना जिला स्थित अपने गांव बाढ़ जा रहा था। इसी दौरान बख्तियारपुर की ओर से आ रही तेज गति से ट्रक ने जुगाड़ गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें जुगाड़ वाहन पर सवार पांच लोगों में दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि तीन और लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरनौत इलाज हो रहा में।

यह भी पढ़ें: नाले की सफाई में मिले 500 और 1000 के पुराने नोट, पुलिस हैरान

घायल युवक नीतीश कुमार बाढ़ के सादिकपुर गांव का रहने वाला है। जबकि मनीष पटना शहर के रामनगर मोहल्ले तथा विक्रम भुआपुर का ही रहने वाला है। घटना के बाद ट्रक भागने के क्रम में गड्ढे में पलट गया। इसके बाद चालक व उपचालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: बिहार: विचित्र बच्चे का फिर हुआ जन्म, डॉक्टरों ने कहा-गंभीर बीमारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.