Move to Jagran APP

छात्रा की टी-शर्ट खींच निर्वस्त्र करने की कोशिश

पटना बुधवार को राजधानी में मनचले ने छात्रा का टी-शर्ट खींच उसे निर्वस्त्र करने की कोशिश।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 01:34 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 01:34 AM (IST)
छात्रा की टी-शर्ट खींच  निर्वस्त्र करने की कोशिश
छात्रा की टी-शर्ट खींच निर्वस्त्र करने की कोशिश

पटना बुधवार को राजधानी में मनचले ने छात्रा का टी-शर्ट खींच उसे निर्वस्त्र करने की कोशिश की। घटना बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के पीएनटी कॉलोनी में बुधवार भोर साढ़े चार बजे की है, जब छात्रा मार्निग वाक को निकली थी। छात्रा के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने आरोपित को दबोच लिया। जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। बुद्धा कॉलोनी थाना प्रभारी मनोज मोहन ने बताया कि छात्रा के बयान पर आरोपित पर छेड़खानी, निर्वस्त्र करने के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

पीएनटी कॉलोनी के सेक्टर नंबर एक की निवासी छात्रा रोज की तरह बुधवार को साढ़े चार बजे टहलने निकली। अभी वह घर से कुछ ही दूर बढ़ी थी कि पीछे से पीएनटी कॉलोनी निवासी मुलायम सिंह यादव (20) ने छात्रा का पीछे से हाथ पकड़ लिया। उसे खींचने लगा। किसी तरह छात्रा ने मनचले से हाथ छुड़ाया। फिर छात्रा का टी-शर्ट खींचने की कोशिश करने लगा। किसी तरह छात्रा मनचले के चंगुल से छूटी और शोर मचाने लगी। इसी दौरान आसपास से गुजर रहे लोग लड़की की आवाज सुन मौके पर जुट गए। आसपास के लोग जुट गए और आरोपित को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। सूचना पुलिस पहुंची और मुलायम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने दसवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी है। थानाध्यक्ष मनोज मोहन ने बताया कि आरोपी मूल रूप से छपरा का निवासी है। जो अपने पिता के साथ पीएनटी कॉलोनी में रहता है। छात्रा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह सुबह के समय पीछा कर रहा था। छात्रा ने पुलिस ने बताया कि पूर्व में भी कई बार मुलायम पीछा किया। कई बार उसने मनचले को फटकार भी लगायी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.