ट्रेन से कटकर प्रेमी युगल ने दी जान

Publish Date:Tue, 18 Jul 2017 03:06 AM (IST) | Updated Date:Tue, 18 Jul 2017 03:06 AM (IST)
ट्रेन से कटकर प्रेमी युगल ने दी जानट्रेन से कटकर प्रेमी युगल ने दी जान
सोमवार की सुबह दानापुर स्टेशन के जमालुद्दीन चक गांव के पास महानंदा एक्सप्रेस।

पटना। सोमवार की सुबह दानापुर स्टेशन के जमालुद्दीन चक गांव के पास महानंदा एक्सप्रेस से कटकर प्रेमी युगल ने जान दे दी। दोनों नाबालिग थे और लखीसराय के रहने वाले थे। 17 वर्षीय गौतम गंभीर मोहिउद्दीन नगर निवासी भगवान दास का पुत्र था जबकि 15 वर्षीय खुशबू हलसी निवासी विपिन साव की बेटी थी।

जमालुद्दीनचक के लोगों ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे एक प्रेमी जोड़ा रेल ट्रैक के बगल में स्थित पीर बाबा के मजार पर बैठकर रो रहा था। दोनों से जब कुछ लोगों ने रोने का कारण पूछा तो वे बिना कुछ बोले दानापुर स्टेशन की तरफ बढ़ने लगे। तभी आरा की तरफ से आ रही 5484 डाउन महानंदा एक्सप्रेस को देख दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ बीच ट्रैक पर खड़े हो गए। ट्रैक पर प्रेमी युगल को खड़ा देख ट्रेन के ड्राइवर ने जोर जोर से हॉर्न बजाया और आपात ब्रेक भी लगाई मगर गति तेज होने के कारण ट्रेन की दोनों को रौंदते हुए चली गई। मृतक किशोर के पास से बरामद मोबाइल और आधार से दोनों की पहचान की गई और घर वालों को सूचना दी गई।

सूचना पाकर दानापुर जीआरपी में पहुंचे छात्र गौतम के पिता भगवान दास ने बताया कि उनके पाच बेटे हैं, जिसमें गौतम सबसे छोटा बेटा था। उसने राजकृत उच्च विद्यालय से मैट्रिक करने के बाद वह पटना में पोलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता की उसने अपनी जान क्यों दे दी। वहीं नाबालिग बेटी के शव के पास बैठ शोक में डूबे छात्रा के पिता विपिन साव ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद सब लोग सोने चले गए। सुबह उठे तो उसका कहीं अता-पता नहीं था। गांव और आसपास के इलाके में खोज कर ही रहे थे कि हलसी थाना के एक स्टाफ ने आकर बेटी के ट्रेन से कटकर जान देने की सूचना दी। उनके मुताबिक दोनों के एक ही स्कूल में पढ़ाई करने के कारण एक दूसरे के प्रति नजदीकिया बढ़ी होंगी पर वे इस प्रकार आत्मघाती कदम उठाएंगे ऐसा किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। फिलहाल जीआरपी ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौप दिया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:train has been cut by the lover couple(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यह भी देखें