Move to Jagran APP

पटना के होटल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

राजधानी के पटना जंक्‍शन के पास स्थित एक निजी होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद होटल में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस ने आनन-फानन में हाेटल को खाली करा कर सर्च आरंभ कर दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 01:38 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 06:36 PM (IST)
पटना के होटल को बम से उड़ाने की धमकी,  पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

पटना । होटल में बम है, खाली करो नहीं तो मारे जाओगे। यह धमकी भरी कॉल बुधवार को स्टेशन रोड स्थित होटल सिटी सेंटर के रिसेप्शन पर आई। इसके बाद होटल मालिक सहित स्टॉफ दहशत में आ गए। सूचना पुलिस को दी गई।

prime article banner

कोतवाली पुलिस होटल पहुंची और आसपास के इलाके को खाली कराया। सर्च ऑपरेशन चलाया गया। श्वान दस्ता व बम निरोधक दस्ता को बुलाकर एक-एक कमरे की सघन जांच की गई। देर शाम बम निरोधक दस्ता ने पुष्टि कर दी कि कोई बम नहीं है।

मौके पर स्पेशल ब्रांच और एसटीएफ की टीम के साथ कोतवाली डीएसपी ला एंड ऑर्डर डॉ.शिब्ली नोमानी भी मौजूद रहे। राजधानी में लगातार स्टेशन और होटल को बम से उड़ाने की धमकी भरे फोन ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

दोपहर 12:03 मिनट पर आई थी कॉल

होटल में सब कुछ सामान्य था और लोग आ जा रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब 12:03 बजे रिसेप्शन पर 8298043421 नंबर से फोन आया। फोन ऑपरेटर रोहित ने अटेंड किया। फोन करने वाले ने बगैर अपना नाम बताए कहा कि होटल में बम है।

जल्दी से खाली करा दो, नहीं तो सब के सब मारे जाओगे। जब रोहित ने पूछा कौन बोल रहे हो तो फोन काट दिया। धमकी भरा फोन आने के बाद रोहित ने अपने साथी को बताया, फिर होटल के मालिक रवि कुमार को जानकारी दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.