PreviousNext

तानाशाह लालू ने अपनी अनपढ़ पत्नी और बेटों को बनाया कैबिनेट मंत्री: सुमो

Publish Date:Wed, 22 Feb 2017 08:44 AM (IST) | Updated Date:Wed, 22 Feb 2017 10:34 PM (IST)
तानाशाह लालू ने अपनी अनपढ़ पत्नी और बेटों को बनाया कैबिनेट मंत्री: सुमोतानाशाह लालू ने अपनी अनपढ़ पत्नी और बेटों को बनाया कैबिनेट मंत्री: सुमो
सुशील मोदी ने लालू यादव को तानाशाह करार देते हुए कहा है कि पीएम पर ओछी टिप्पणी करने से पहले खुद के बारे में सोचना चाहिए। लालू ने अनपढ़ पत्नी और दो बेटों को मंत्री बना दिया।

पटना [जेएनएन]। भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू के ट्वीट का जवाब ट्वीट से दिया है। लालू ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था और उसका जवाब देते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा है कि पार्टी के अध्यक्ष पद पर 17 साल से किसी दूसरे को मौका न देने वाले लालू प्रसाद ने अनपढ़ पत्नी को मुख्यमंत्री और दो बेटों को सीधे कैबिनेट मंत्री बनवाने में तो तानाशाही रवैया दिखाया ही, अफसरों को चप्पल मार कर सीधा करने की धमकी भी देते रहे। लालू प्रसाद किस मुंह से प्रधानमंत्री की भाषा और व्यवहार पर ओछी टिप्पणी करते हैं?

नीतीश कुमार पर भी साधा निशाना

सुमो ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है कि नीतीश कुमार के बहुप्रचारित 7 निश्चय में पहले (आर्थिक हल) के तहत जिस स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना का बहुत ढिंढोरा पीटा गया, उसकी बैंक गारंटी में भी फर्जीवाड़ा हो गया। वे जब तक घोटालेबाजों को संरक्षण देनेवाली पार्टियों की मदद से सरकार चलाते रहेंगे, बिहार घोटाला मुक्त नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: शहाबुद्दीन के तिहाड़ जाने के फैसले पर बोले शाहनवाज, “सिवान में लौटेगा अमन चैन”

नीतीश सरकार के जिस मंत्री ने सीवान जेलर के कक्ष में सजायाफ्ता शहाबुद्दीन से मिल कर दावत उड़ायी थी, उसी मंत्री ने अब तिहाड़ जेल में जाकर उनसे मुलाकात का एलान किया है। लालू प्रसाद के दबाव में मुख्यमंत्री एेसे लोगों पर कार्रवाई नहीं कर पाते।

बिहार में गरीब बच्चों के भविष्य से हो रहा खिलवाड़

अपने अगले ट्वीट में सुमो ने लिखा है कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था अब सामूहिक नकल, टापर घोटाला और पर्चे लीक कराने की गारंटी के लिए जानी जाती है। गरीब के बच्चों का भविष्य अंधकार में धकेल दिया गया है। किसी स्कूल में तेरह छात्रों पर चौदह शिक्षक हैं, तो कहीं 292 छात्रों पर एक भी नहीं। नीतीश कुमार ने कांग्रेस का एहसान चुकाने के लिए शिक्षा जैसा महत्वपूर्ण विभाग और लाखों बच्चों का भविष्य घोटाला पार्टी को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें: लालू के DNA में गाली-गलौज, नीतीश से ठेके पर लिए स्वास्थ्य विभाग : सुशील मोदी

लालू को राम-राम नहीं, मरा-मरा जपना चाहिए

सीतामढ़ी के राम नाम जाप महायज्ञ में जाकर भी अगर लालू प्रसाद को सद्बुद्धि आ जाती, तो वे साधु (तपस्वी नारायण दास) की जाति न पूछते और न भक्तों के बीच राजनीतिक बातें करते। उन्हें बाल्मीकि जी की तरह राम-राम नहीं, मरा-मरा जपना चाहिए।जो लोग चपरासी-किरानी बनने के लायक भी नहीं थे, उन्हें नेता का बेटा होने के दबाव में नीतीश कुमार ने जब मंत्री बना दिया तो वे देश के प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने लगे। उन्हें पहले चारा घोटाले के सजायाफ्ता का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराना चाहिए।

फरक्का बराज और स्वच्छ जल के लिए सीचेवाल माडल पर बातें करने वाले नीतीश कुमार बताएं कि हर घर-नल का जल योजना को लागू करने से पहले जल योजना को लागू करने से पहले जल संरक्षण का कोई मॉडल क्यों नहीं अपनाया गया?

यह भी पढ़ें: BSSC मामले में लालू का पलटवार, कहा -सुशील मोदी को गवाह बनाना चाहिए

लालू प्रसाद गरीबों-किसानों और पिछड़ा- दलित समाज के बच्चों को मेरिट पर भरोसा करने की नसीहत देते हैं, जबकि उनके करीबी लोग करोड़ों रुपये के टॉपर घोटाला और पेपर लीक घोटाला से मेरिट वाले युवाओं का करियर चौपट कर रहे हैं।

सख्त शराबबंदी कानून ने मद्यनिषेध लागू करने के बजाय शराब माफिया की कमाई और दबंगई को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। राजधानी के पास छात्र की नृशंस हत्या सरकार के इकबाल को चुनौती है।

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी ने कहा, रेनकोट पहनकर नहाने में सीएम नीतीश भी हैं माहिर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sushil modi tweets and comments on lalu yadav online hindi news(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बिहार में देश का पहला कैशलेस गांव, यहां लेनदेन की पूरी व्यवस्था डिजिटलयूपी चुनाव : यह है यूपी-बिहार का नो मेंस लैंड, यहां आदमी हैं पर सरकारें नहीं
यह भी देखें