Move to Jagran APP

सुशील मोदी बोले- गठबंधन तोडऩे की हिम्मत लालू प्रसाद में नहीं

भाजपा नेता सुशील मोदी ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि लालू यादव में गठबंधन तोड़ने की हिम्मत नहीं है। मीरा कुमार को दलित की बेटी बताने वाले लालू गिदड़भभकियां ही दे सकते हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 06:59 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2017 11:26 PM (IST)
सुशील मोदी बोले- गठबंधन तोडऩे की हिम्मत लालू प्रसाद में नहीं
सुशील मोदी बोले- गठबंधन तोडऩे की हिम्मत लालू प्रसाद में नहीं

पटना [राज्य ब्यूरो]। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि राजग के राष्ट्रपति उम्मीदवार व बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद को राजद-कांग्रेस के विधायक व सांसद अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए मतदान करें। 

loksabha election banner

उन्होंने कहा है कि जब कोविंद की जीत सुनिश्चित है तो ऐसे में हारी हुई बाजी पर अपना मत बर्बाद करने का कोई औचित्य नहीं है। मीरा कुमार को दलित की बेटी बताने वाले लालू प्रसाद लाख गिदड़भभकियां दें, गठबंधन तोडऩे की उनमें हिम्मत नहीं हैं।

जदयू कोई भी डेडलाइन तय करें लालू प्रसाद मुख्यमंत्री का अपमान करने वाले अपने बयानवीरों पर कार्रवाई नहीं करने वाले हैं। दलित विरोधी कांग्रेस ने 1969 में राष्ट्रपति के लिए जगजीवन राम का नाम उछाला मगर बाद में उन्हें धोखा देकर बी वी गिरि को अपना उम्मीदवार बना दिया वर्ना जगजीवन राम उसी समय राष्ट्रपति बन गए होते। ऐसे में राजद और कांग्रेस के विधायकों व सांसदों को एक बार पुनर्विचार करना चाहिए। 

मोदी ने आगे कहा कि लालू प्रसाद को मालूम है कि अगर गठबंधन टूटता है तो सर्वाधिक नुकसान हजार करोड़ की बेनामी सम्पति के मामले में घिरे उनके बेटों व परिवार को होने वाला है। अपने बेटों को बचाने के लिए उन्हें राज्य सरकार का संरक्षण चाहिए। ऐसे में राजद के गरजने वाले बादल (प्रवक्ता) कभी बरसेंगे नहीं। अकेले चुनाव लडऩे की हिम्मत भी उम्रदराज व अक्सर बीमार रहने वाले लालू प्रसाद में अब नहीं है। 

हर एक व्यक्ति यह जानता है कि लालू प्रसाद के इशारे पर रघुवंश प्रसाद सिंह और भाई वीरेन्द्र बयानबाजी कर मुख्यमंत्री का अपमान कर रहे हैं। ऐसे में जदयू कोई भी डेडलाइन तय करें वे प्रवक्ताओं पर कार्रवाई क्यों करेंगे? 

मुस्लिम परिवारों से मिले सुमो

यह भी पढ़ें: तेजस्वी के बडे़ बोल, नीतीश को कहा-अहंकारी और राहुल को कहा-पार्ट टाइम नेता

ईद के मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सोमवार को पटना के सुल्तानगंज, दीघा व पत्थर की मस्जिद आदि इलाकों में जाकर अनेक मुस्लिम परिवारों से मिले और उन्हें ईद-उल-फितर की मुबारकबाद दी। इस मौके पर मोदी ने समाज में सौहार्द, प्रेम और भाईचारे का संदेश दिया। उन्होंने कामना की कि समाज के सभी वर्गों में खुशहाली व सम्पन्नता आए।

यह भी पढ़ें: केसी त्यागी ने कहा- जदयू महागठबंधन की मां है दाई नहीं, राजद ने किया पलटवार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.