Move to Jagran APP

जदयू-राजद के बीच चल रहा शह-मात का खेल: सुशील मोदी

भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि जदयू और राजद के बीच शह-मात का खेल खेला जा रहा है। सर‍कार गिरने के भय से दोनों सहमे हुए हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sun, 16 Jul 2017 06:56 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jul 2017 09:03 PM (IST)
जदयू-राजद के बीच चल रहा शह-मात का खेल: सुशील मोदी
जदयू-राजद के बीच चल रहा शह-मात का खेल: सुशील मोदी

 पटना [जेएनएन]। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि राजनीति और लठैती का फर्क मिटा चुके लालू प्रसाद को लग रहा है कि अपने 80 विधायकों की लाठी के बल पर वह नीतीश कुमार को झूका देंगे। वहीं, जदयू को भी लग रहा है कि सरकार गिरने के डर से लालू प्रसाद झूक जाएंगे। वैसे सरकार गिरने से दोनों पक्ष डरे हुए हैं इसीलिए उनके बीच शह-मात का खेल चल रहा है।

loksabha election banner

गठबंधन के दोनों दलों के बीच जारी गतिरोध का खामियाजा पूरा बिहार भुगत रहा है। शासन-प्रशासन के सारे काम ठप हैं। भााजपा तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश कुमार के लिए गए स्टैंड के साथ है। नीतीश कुमार ने भी इसके पहले अनेक मुद्दों पर भाजपा और केन्द्र सरकार का समर्थन किया हैं। जदयू-राजद के बीच जल्द से जल्द आर-पार का फैसला होना चाहिए।

तेजस्वी यादव को अगर लंबी राजनीति करनी है तो आरोपमुक्त होने तक उन्हें खुद इस्तीफा दे देना चाहिए। अपने पिता (लालू प्रसाद) के साये से बाहर निकल कर उन्हें ऐलान करना चाहिए कि जब वे नासमझ थे तब अपने पिता के कहने पर अनेक कम्पनियों के कागजात पर दस्तख्त कर दिए तथा उनके नाम से जो भी जमीन-मकान गिफ्ट कराए गए हैं उन्हें वे वापस कर देंगे।

यह भी पढ़ें: राबड़ी आवास पर राजद विधायकों की बैठक, तेजस्वी के इस्तीफा न देने पर अडिग है पार्टी

दरअसल, तेजस्वी को उनके पिता ने ही अपने भ्रष्टाचार के दलदल में फंसाया है। ऐसे में तेजस्वी को लालू प्रसाद नहीं बल्कि शरद यादव का अनुसरण करना चाहिए जिन्होंने हवाला कांड में नाम आने के तत्काल बाद लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें: जदयू विधायक दल की बैठक खत्म, सबकी निगाहें सीएम नीतीश पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.