PreviousNext

सुमो पूछे- तेजप्रताप और तेजस्वी ने कांति सिंह की कब सेवा की

Publish Date:Sat, 29 Apr 2017 08:16 PM (IST) | Updated Date:Sat, 29 Apr 2017 10:26 PM (IST)
सुमो पूछे- तेजप्रताप और तेजस्वी ने कांति सिंह की कब सेवा कीसुमो पूछे- तेजप्रताप और तेजस्वी ने कांति सिंह की कब सेवा की
सुशील मोदी ने कहा कि कांति, रघुनाथ व प्रेम गुप्ता बताएं कि लालू के अलावा और किसको प्रॉपर्टी गिफ्ट की। यह भी बतायें कि तेजप्रताप और तेजस्वी ने कांति सिंह की कब सेवा की।

पटना [राज्य ब्यूरो]। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी 24वें दिन यानि शनिवार को भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमलावर रहे। उन्होंने कांति सिंह द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव को एक और प्रॉपर्टी गिफ्ट किए जाने का खुलासा किया।

मोदी भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से मुखातिब थे। उन्होंने प्रॉपर्टी से संबंधित दस्तावेज सार्वजनिक करते हुए कहा कि कांति सिंह, रघुनाथ झा और प्रेम गुप्ता बताएं कि लालू परिवार के अलावा और किसको प्रॉपर्टी दान की।

उन्होंने कहा कि लालू मई 2004 में यूपीए-प्रथम की सरकार में रेल मंत्री बने। इसके मात्र सात माह के बाद कांति सिंह ने तेज प्रताप और तेजस्वी को पटना शहर की कीमती जमीन तीन मंजिला मकान सहित मुफ्त में गिफ्ट कर दी। कांति सिंह ने 6 जनवरी 2005 को चितकोहरा में 9.39 डिसमिल जमीन तीन मंजिला मकान सहित बिना पैसे के दे दी।

प्रॉपर्टी दान देने के पीछे कारण बताया कि दान प्राप्त करने वाले उनसे लम्बे समय से काफी नजदीक हैं। दान लेने वाले दानकर्ता के पुत्र के समान हैं। वे निष्ठापूर्वक दानकर्ता की सेवा करते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शिवानंद तिवारी बोले- सुशील मोदी बहुत बड़े नमूने हैं

मोदी ने सवाल किया कि जिस समय कांति सिंह ने प्रॉपर्टी गिफ्ट की उस समय तेज प्रताप और तेजस्वी 15-16 वर्ष के रहे होंगे। ऐसे में तेज प्रताप और तेजस्वी ने कांति सिंह की क्या निष्ठापूर्वक सेवा की ये उनको बताना चाहिए। तेज प्रताप तो बांसुरी बजा रहे थे और तेजस्वी क्रिकेट खेल रहे थे। क्या कांति सिंह यह कहना चाह रही हैं कि उनके लड़के ऋषि नालायक हैं, उन्होंने सेवा नहीं की बल्कि राबड़ी के लड़कों ने सेवा की ?

प्रेम चन्द्र गुप्ता, रघुनाथ झा, कांति सिंह आखिर एक के बाद एक क्यों लालू जी के बच्चों को गिफ्ट कर रहे थे? इसका एक ही उत्तर है कि टिकट पाने और मंत्री बनने के लिए तीनों लोगों ने अपनी प्रॉपर्टी लालू को सौंपी।

यह भी पढ़ें: लालू ने कहा- सुशील मोदी के खिलाफ बोफोर्स तोप खुला है, अब रोज होगी फायरिंग

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sushil modi asked that When Tej Pratapap and tejashwi served Kanti Singh(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रासबिहारी प्रसाद सिंह बने पटना विवि के वीसी, डॉली सिन्हा बनी प्रो. वीसीपप्पू यादव बोले- लालू के सामने नीतीश कर चुके हैं आत्मसमर्पण
यह भी देखें