PreviousNext

शत्रुघ्‍न का U टर्न, कहा- यूपी में जीत का श्रेय PM मोदी व अमित शाह को

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 07:39 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 11:45 PM (IST)
शत्रुघ्‍न का U टर्न, कहा- यूपी में जीत का श्रेय PM मोदी व अमित शाह कोशत्रुघ्‍न का U टर्न, कहा- यूपी में जीत का श्रेय PM मोदी व अमित शाह को
भाजपा सांसद व सिने अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने यू टर्न लेते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ की प्रशंसा की है। उन्‍होंने भाजपा की जीत का श्रेय पीएम मोदी व अमित शाह को दिया है।

पटना [जेएनएन]। यूपी चुनाव के मुद्दे पर लंबे समय से 'खामोश' चल रहे शॉटगन शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने ट्वीट कर नए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को बधाई दी है। उन्‍होंने यूपी में भाजपा की जीत का श्रेय पीएम मोदी और पार्टी सुप्रीमो अमित शाह को दिया है। विदित हो कि शत्रुघ्‍न इसके पहले पार्टी के चुनाव प्रचार के खिलाफ लगातार बोलते रहते हैं। बदली परिस्थितियों में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का यह 'यू' टर्न चौंकाने वाला है।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा है कि योगी आदित्‍यनाथ यूपी के मुख्‍यमंत्री पद के लिए सर्वाधिक योग्‍य थे। वे कर्मठ भी हैं। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री के रूप में याेगी आदित्‍यनाथ के चयन पर पीएम मोदी व अमित शाह के साथ योगी आदित्‍यनाथ व भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी है।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने आगे उम्‍मीद जताई है कि अब यूपी सहित पूरा भारत 'मोदीमय', 'योगीमय', 'प्रगतिमय', 'सुखमय' व 'शांतिमय' बनेगा।

शॉटगन ने कहा, हताशा दिखाता PM का रोड शो, नित्‍यानंद बोले- शत्रु की नीयत में खोट

विदित हो कि यूपी चुनाव के पहले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने स्‍टार प्रचारकों को 'जलेबी इटिंग' व 'टाइम पास' करने वाले बताते हुए कहा था कि उन्‍हें लोग पहचानते तक नहीं। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूपी में किए गए रोड शो पर भी सुरक्षा कारणों से एतराज जताया था।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shatrughan Sinha says credit of victory in UP goes to PM Modi and Amit Shah(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

लाइव शो में निरहुआ ने आम्रपाली को किया किस, हॉट वीडियो वायरलआइपीएल ट्रॉफी के साथ सेल्फी का जश्न
यह भी देखें