Move to Jagran APP

'शत्रु' ने BJP को खुलेआम दी चुनौती, 'लालू-नीतीश' को बताया सच्चा दोस्त

मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की और इस मुलाकात की तस्वीरें ट्वीटर पर डाल दीं। उससे पहले वे एक समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गर्मजोशी से मिले और बोल्डली ये तस्वीरें भी ट्वीटर पर डाल दी हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2016 09:01 AM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2016 11:44 PM (IST)
'शत्रु' ने BJP को खुलेआम दी चुनौती, 'लालू-नीतीश' को बताया सच्चा दोस्त

पटना। पटना साहिब से भाजपा सांसद और मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी गतिविधियों और बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की और इस मुलाकात की तस्वीरें ट्वीटर पर डाल दीं।

loksabha election banner

उससे पहले एक समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गर्मजोशी से मिले बिहारी बाबू ने बोल्डली ये तस्वीरें भी ट्वीटर पर डाल दी हैं। इन तस्वीरों के पीछे की मंशा क्या है ,ये तो किसी को नहीं मालूम लेकिन इन तस्वीरों से भाजपा में हलचल बढने की उम्मीद जरुर है।

पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली जाने के दौरान वे लालू से मिले। उनके बीच कुछ देर बातचीत भी हुई। लालू प्रसाद ने उनसे कुशलक्षेम पूछा। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया कि अब खुलकर मिलेंगे और दोस्त की तरह मिलेंगे।

Meeting openly...and boldly..!

15 hours ago

Sharing lighter moments with old friends in Patna.

इसके पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार की रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी। एक समारोह में दोनों की मुलाकात हुई और शत्रुघ्न सिन्हा नीतीश कुमार से काफी गर्मजोशी से मिले। शत्रुघ्न ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार के मुखिया और अच्छे दोस्त नीतीश कुमार से मिलकर बहुत ही खुशी हुई।

Lot of affection and respect for a good friend. God bless!

While in Patna, was great to reconnect with good friend & Mukhiya of Bihar, Nitishji fter quite a gap. Very cordial.

बिहारी बाबू के ये तेवर और लालू यादव, नीतीश कुमार से गहराता लगाव एक बार फिर से भाजपा को मुंह चिढ़ाने जैसी बात है। शत्रुघ्न सिन्हा विधानसभा चुनाव के बाद से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद की तारीफ करके अपनी पार्टी को असहज कर चुके हैं।

यहां तक कि बिहारी बाबू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतीश कुमार पर टिप्पणी किए जाने बाद नीतीश के ही पक्ष में खड़े हो गए थे। हाल में अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी की उपेक्षा का मामला उठाकर भी उन्होंने पार्टी को सकते में ला दिया था।

और अब उनका नया ट्वीट और सरेआम लालू - नीतीश से बढती नजदीकियों की तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.