Move to Jagran APP

शरद का बड़ा बयान: महागठबंधन बचाएं नीतीश-लालू, त्‍यागी बोले- भ्रष्‍टाचार से समझौता नहीं

जदयू के पूर्व अध्‍यक्ष शरद यादव ने कहा है कि नीतीश व लालू को महागठबंधन बचाना चाहिए। उधर जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव के सी त्‍यागी ने कहा कि भ्रष्‍टाचार से कोई समझौता नहीं होगा।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 23 Jul 2017 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jul 2017 11:25 PM (IST)
शरद का बड़ा बयान: महागठबंधन बचाएं नीतीश-लालू, त्‍यागी बोले- भ्रष्‍टाचार से समझौता नहीं
शरद का बड़ा बयान: महागठबंधन बचाएं नीतीश-लालू, त्‍यागी बोले- भ्रष्‍टाचार से समझौता नहीं

पटना [जेएनएन]। बिहार में सत्‍ताधारी महागठबंधन में महाभारत के बीच रविवार को जदयू के पूर्व सुप्रीमो शरद यादव ने बड़ा बयान दिया। उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन को नीतीश कुमार व लालू प्रसाद यादव टूट से बचाएं। जनता ने जो मैंडेट दिया है, उसका पालन होना चाहिए। उधर, जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी ने कहा कि महागठबंधन धर्मसंकट में है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार शनिवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व शरद यादव के बीच बंद कमरे में लंबी बातचीत हुई। बताया जाता है कि इस मुलाकात में सियासी हलचल तथा महागठबंधन में टूट की खबरों पर चर्चा हुई। इसके अगले दिन रविवार को शरद यादव ने ये बयान दिया। शरद ने कहा कि महागठबंधन को और मजबूत कर इस राष्‍ट्रीय स्‍तर तक ले जाने की जरूरत है, न कि इसे तोड़ने की।

यह भी पढ़ें: राजद पर हमलावर हुए जदयू नेता, बोले- हमें तेजस्वी यादव की सफाई का इंतजार

उधर, जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी ने कहा कि भ्रष्‍टाचार को लेकर 'जीरो टॉलरेंस' की नीति से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पहले भी अपने तीन मंत्रियों से इस्‍तीफा ले चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन के तीनों दलों के नेताओं को मिलकर अपनी जिम्‍मेदारी निभानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: तेजस्‍वी का PM मोदी पर तंज; कहा- अब मंत्र फूंककर दें रोजगार, मिटाएं गरीबी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.