Move to Jagran APP

बस ने निगमकर्मी को कुचला, मौत

बुधवार की सुबह रफ्तार ने एक और जान लील ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Mar 2017 01:36 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2017 01:36 AM (IST)
बस ने निगमकर्मी को कुचला, मौत
बस ने निगमकर्मी को कुचला, मौत

पटना। बुधवार की सुबह रफ्तार ने एक और जान लील ली। राजेंद्र नगर ओवरब्रिज के उत्तरी छोर पर एक स्कूल बस ने सफाईकर्मी को कुचल डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लोगों ने बस को रोक लिया और चालक की जमकर पिटाई कर दी। मृतक की पहचान रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के आशोचक निवासी सूरत प्रसाद के रूप में हुई।

loksabha election banner

घटना से आक्रोशित सफाईकर्मियों और स्थानीय लोगों ने नगर निगम के ट्रैक्टर व कूड़ा गाड़ी खड़ी कर यातायात बाधित कर दिया। सड़क पर शव रखकर आगजनी की एवं प्रदर्शन किया। सफाईकर्मी मृतक के एक आश्रित को सरकारी नौकरी और दस लाख रुपया मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। करीब सात घंटे तक वाहनों का आवागमन ठप रहा। पुलिस-प्रशासन के अफसरों के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। सूरत की पत्नी का फर्दबयान लेने के बाद कदमकुआं थाने की पुलिस ने मामले को ट्रैफिक थाने में भेज दिया। ट्रैफिक थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त करने के साथ चालक टुनटुन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दैनिक वेतनभोगी था सूरत

नगर निगम के मुताबिक सूरत प्रसाद वार्ड नंबर 41 का दैनिक वेतनभोगी सफाईकर्मी था। सुबह वह राजेंद्र नगर ओवरब्रिज के उत्तरी छोर पर सफाई कर रहा था, तभी यह हादसा हुआ।

तीन माह बाद है बेटी की शादी

सहकर्मियों ने बताया कि सूरत को तीन बेटियां और एक बेटा है। तीन माह बाद उसकी बड़ी बेटी की शादी होने वाली थी। वहीं उसका इकलौता बेटा भोपाल में इंजीनिय¨रग की पढ़ाई कर रहा था। सूरत कोई नशा नहीं करता था। वह अपने बच्चों को अच्छी तालिम दिला ऊंचे मुकाम पर देखना चाहता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.