Move to Jagran APP

राजद का पलटवार, कहा- कंबल ओढ़कर घी पी रहे हैं सुशील मोदी

लालू परिवार पर अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने के आरोप पर पलटवार करते हुए राजद ने कहा कि सुशील मोदी बेनामी संपत्ति के मालिक हैं और मनिलॉड्रिग का काम करते हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 03:48 PM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2017 11:05 PM (IST)
राजद का पलटवार, कहा- कंबल ओढ़कर घी पी रहे हैं सुशील मोदी
राजद का पलटवार, कहा- कंबल ओढ़कर घी पी रहे हैं सुशील मोदी

 पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर फर्जी कंपनियों के नाम पर कालेधन को सफेद बनाने का आरोप लगाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के खिलाफ राजद ने भी मोर्चा खोल दिया है।

prime article banner

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने रविवार को सुशील कुमार मोदी और उनके भाई राजकुमार मोदी पर फर्जी कंपनियों का मकडज़ाल बुनकर मनी लॉंड्रिंग करने तथा आशियाना होम्स प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी के माध्यम से हजारों करोड़ रुपये की मनी लॉंड्रिंग का आरोप लगाया है। 

मनोज झा ने रविवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सुशील मोदी और उनके परिवार से यह सवाल किया कि आखिर क्या बात है जब मोदी जी सत्ता में आते हैं तब उनके परिवार की कंपनियां मुनाफा कमाने लगती हैं और सत्ता से उतरते अपनी काली कमाई को सफेद बनाने में जुट जाती हैं।

इस संवाददाता सम्मेलन में राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे भी मौजूद थे। मनोज झा ने संवाददाता सम्मेलन में एक वीडियो दिखाकर सुशील मोदी से पूछा है कि मनी लॉंड्रिंग के बेताज बाहदशाह ललित कुमार छावछरिया से उनके क्या संबंध हैं?

झा ने सुशील मोदी पर एक के बाद एक कर रविवार को आरोपों की बारिश कर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले 15-20 वर्षों में, विशेषकर सुशील मोदी के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद उनका परिवार हजारों करोड़ रुपये की काली संपत्ति का मालिक बन गया है।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी का ऑफर- मैं अपनी सारी संपत्ति सुमो को आधी दाम पर देने को तैयार

एक जमाना था जब सुशील मोदी के स्वर्गीय पिता मोतीलाल मोदी पटना में रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाकर अपने परिवार का जीवन-बसर करते थे। मनोज झा ने कहा कि ललित कुमार छावछरिया दो सौ से भी अधिक फर्जी कंपनी (शेल कंपनी) खोलकर कालेधन को सफेद बनाने का खेल खेलता है। इन फर्जी कंपनियों से मोदी के भाई की कंपनी को बिना ब्याज के कर्ज दिए जाते हैं।

मनोज झा ने यह भी कहा कि यह तो सुशील मोदी के काले कारनामों की पोल खोलने की महज शुरुआत है। आने वाले दिनों में वे इस तरह के और भी कई खुलासे करेंगे।

यह भी पढ़ें: नीति आयोग की बैठक में बोले नीतीश- बिहार को मिले विशेष राज्य का दर्जा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.