Move to Jagran APP

लालू का ट्वीट, गाय और राम से पेट नहीं भरा? सेना को तो बख्श दो

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने दक्षिणपंथियों पर जमकर निशाना साधा है उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सेना कोई आर्मी के नाम पर वोट मांग रहा है तो कोई नोट। सेना को तो बख्श दो।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 24 Oct 2016 08:32 AM (IST)Updated: Mon, 24 Oct 2016 10:51 PM (IST)
लालू का ट्वीट,  गाय और राम  से पेट नहीं भरा? सेना को तो बख्श दो
लालू का ट्वीट, गाय और राम से पेट नहीं भरा? सेना को तो बख्श दो

पटना [वेब डेस्क]। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने रविवार को ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि कोई आर्मी के नाम पर वोट मांग रहा है तो कोई नोट। दक्षिणपंथियों शर्म करो, शर्म। गाय और राम से पेट नहीं भरा क्या? सेना को तो बख्श दो।

loksabha election banner

दरअसल फिल्म एे दिल है मुश्किल फिल्म की रिलीज को लेकर इसके निर्माता - निर्देशक करण जौहर, प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट और एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस से मुलाकात की और इस फिल्म के रिलीज के लिए अपनी तीन मांगे रखीं कि फिल्म शुरु होने से पहले शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी, साथ ही जिन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार होंगे उनके प्रोड्यूसर को पांच करोड़ रुपये आर्मी वेलफेयर फंड में देने होंगे और भविष्य में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को भारतीय फिल्म में काम नहीं करने दिया जाएगा।

इस बैठक में इन लोगों की तीनों मांगों को मान लिया गया है जिसके बाद लालू यादव ने फिल्म के लिए इन शर्तों पर एमएनएस और बीजेपी पर निशाना साधते सैनिकों के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड के सामने रखी गई शर्तों पर एमएनएस और बीजेपी

इस ट्वीट के कुछ देर पहले उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने दक्षिणपंथियों पर सेना की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगाया और साथ ही उनसे अपील की कि सेना को राजनीति में ना घसीटें।

Rightist gang is hell-bent on destroying Highly Disciplined,Courageous & Apolitical credentials of Army.Don't drag army in ur cheap politics

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) October 23, 2016

दरअसल उड़ी हमले में सत्रह जवानों के शहीद हो जाने के बाद फिल्म एे दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर विवाद खड़ा हो गया था और इस फिल्म को रिलीज न करने की धमकी दी गई थी। एेसा सिर्फ इसलिए किया गया था कि इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.