Move to Jagran APP

लालू यादव ने हेमा मालिनी से कुछ यूं किया अपने प्यार का इजहार, जानिए...

लालू यादव हेमा मालिनी का डांस परफॉर्मेंस देखने पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में थे, इस दौरान उन्होंने हेमा से अपने प्यार का कुछ यूं इजहार किया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 26 Oct 2016 08:06 AM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2016 09:44 PM (IST)
लालू यादव ने हेमा मालिनी से कुछ यूं किया अपने प्यार का इजहार, जानिए...

पटना [जेएनएन]। एक समय था जब लालू यादव बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गाल की तरह चिकना करने की बात कहते थे। अब दूसरी पीढ़ी में यानि तेजस्वी यादव ने भी कहा कि हेमा की गाल की तरह बिहार की सड़कें हो जाएंगी। लेकिन कल जब हेमा मालिनी से दोनों पिता-पुत्र रु-ब-रु हुए तो दोनों ने उनके प्रति अपने प्यार का खुलकर इजहार किया।

loksabha election banner

लालू ने कहा - हेमा जी, आपसे बहुत प्यार करते हैं

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने तो कई बार दुहराया कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से वो कितना प्यार करते हैं, इस बारे में उन्होंने सबके सामने इस प्यार का खुलासा किया। पटना में दीपावली मिलन समारोह में डांस परफार्मेंस देने पहुंची हेमा के प्रोग्राम में शामिल होने लालू भी पहुंचे और उन्होंने मंच से मुस्कुराते हुए कहा, 'उन्हें हेमा से बहुत प्यार है'।

एतना प्रेम है कि बेटी का नाम ही रख दिया-हेमा

लालू यादव ने प्रोग्राम के दौरान अपने अलग ही अंदाज में हेमा की तारीफ की। लालू ने कार्यक्रम के दौरान माइक संभाला और अपने दिल की बात लोगों को बताने लगे जो कोई नहीं जानता था। लालू ने हेमा से कहा - हमको आपसे और आपकी कला से एतना प्रेम है...एतना प्रेम है कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया।

पढ़ेंः पिता के बारे में बोले तेजस्वी, भोलेनाथ हैं RJD सुप्रीमो, सबका करते भला

हेमा जी मेरे बुलाने पर पटना आ गईं

लालू का ये खास अंदाज और हेमा के लिए निकले तारीफ के शब्द से हेमा भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं और वहीं पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा। फिर क्या था लालू अपने ठेठ अंदाज में आ गए। लालू ने आगे कहा, देश और दुनिया में हेमा जी को लोग इनकी फिल्मों के कारण जानते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि बिहार नहीं जाना, वहां पनडुब्बा रहता है। लेकिन हेमा जी ने पटना आकर इस मिथ को तोड़ डाला है।

पढ़ेंः काटजू ने फिर दिया विवादित बयान, बिहारियों को बताया मूर्ख

बता दें कि हेमा, लालू के संदेश पर ही प्रोग्राम में शिरकत करने आई थीं। उन्होंने आमंत्रण देने के लिए लालू का धन्यवाद भी किया।

PICS : ड्रीम गर्ल हेमा ने नृत्य नाटिका द्रौपदी प्रस्तुत की, पटना हुआ मुरीद

तेजस्वी ने कहा - पापा की बदौलत हेमा जी से मिल सके

इस दौरान लालू के साथ उनके बेटे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी थे। तेजस्वी ने कहा, हम अपने पापा को धन्यवाद देते हैं कि उनके कारण ही हम भी हेमा जी को देख पाए। पापा ने एक बार फोन किया और हेमा जी पटना आ गईं। कुछ लोग बिहार में ऐसे हैं जो राज्य के बाहर बिहार की छवि बदनाम कर रहे हैं। ऐसी छवि बिहार की है नहीं। तेजस्वी ने कहा कि हेमा जी यहां आईं डांस परफॉर्म किया यह बिहार के लिए सौभाग्य की बात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.