PreviousNext

लालू की ललकार- छापा तो हम मारेंगे 2019 में, बीजेपी को चैन से नहीं बैठने देंगे

Publish Date:Fri, 19 May 2017 11:39 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 09:41 PM (IST)
लालू की ललकार- छापा तो हम मारेंगे 2019 में, बीजेपी को चैन से नहीं बैठने देंगेलालू की ललकार- छापा तो हम मारेंगे 2019 में, बीजेपी को चैन से नहीं बैठने देंगे
राजद अध्यक्ष लालू यादव आज अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए। उन्होंने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार को उखाड़ कर दम लेंगे।

पटना [जेएनएन]। अपने बयानों और ट्वीटस से धमाल मचाने वाले राजद अध्यक्ष आजकल खुद ही आरोपों से घिरे हुए हैं, लेकिन आज उन्होंने फिर नए सिरे से बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ जोरदार गर्जना की है। उन्होंने कहा है कि मैं मोदी की लंका को ध्वस्त कर दूंगा। छापा-छापा चिल्लाते हो ना, छापा तो हम मारेंगे  2019 में, बीजेपी को चैन से नहीं बैठने देंगे।

उन्होंने कहा है कि बीजेपी और आरएसएस वाले लालू को डराने चले हैं, मैं किसी से डरता नहीं हूं, सुनो बीजेपी और आरएसएस वालों, लालू तुम्हें दिल्ली के सिंहासन से जल्द ही उतार देगा। मुझे डराने, धमकाने की कोशिश मत करो। 

बता दें कि मंगलवार को लालू के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी, जिससे हड़कंप मच गया था। छापेमारी के बाद लालू ने ट्वीट में यह लिखकर खलबली मचा दी थी कि बीजेपी को नए साथी मुबारक हों। उनका इशारा किस तरफ था यह तो पता नहीं चला लेकिन इस ट्वीट ने कई शंकाओं को जन्म दे दिया। लेकिन तुरत फिर संभलते हुए लालू ने अगला ट्वीट किया कि ये साथी जांच एजेंसियां हैं।

आयकर विभाग की छापेमारी और उसके बाद किए गए ट्वीट के दो दिन बीत जाने के बाद आज लालू ने फिर से ट्वीट कर बीजेपी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। इससे पहले लालू ने सुबह पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि बीजेपी की जवानी अब खत्म हो चुकी है, कितना भी घी-मलीदा खा ले। 

अपने बयानों के बाद लालू ने आयकर विभाग की छापेमारी का गुबार निकालते हुए ट्वीट कर केंद्र सरकार से पूछा है कि आयकर विभाग ने छापेमारी तो की, लेकिन बताओ तो जरा हमारे कौन-से 22 ठिकानों पर छापेमारी की गई है।

अरे पढ़े-लिखे अनपढो,ये तो बताओ कौन से 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई।BJP समर्थित मीडिया और उसके सहयोगी घटको (सरकारी तोतों) से लालू नही डरता।

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) May 16, 2017

लालू ने अपने अगले ट्वीट में बीजेपी को ललकारते हुए कहा है कि छापा-छापा-छापा करते हो, किसका छापा, किसको छापा, छापा तो हम मारेंगे 2019 में मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूं, मेरा हौसला कौन डिगाएगा?

 छापा..छापा...छापा...छापा..छापा...किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा? https://t.co/Mzbu5e2mqL

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) May 19, 2017

लालू ने कहा कि बीजेपी जितना भी घी-मलीदा खा ले, लेकिन बीजेपी की जवानी अब खतम हो चुकी है, बीजेपी ने तीन साल तो पूरा कर चुकी लेकिन यह सरकार अब कभी अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर सकेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के इशारे पर ही मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है। 

लालू ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि मोदी सरकार की लंका को भस्म कर दूंगा। ये झांसों के राजा हैं। मैं इनसे डरने वालों में नहीं हूं।

 मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूँगा। ये झाँसो के राजा है। हमारे बाप-दादाओं को भी ये लोग गाली देते थे।समझ लो,मैं डरने वालों मे से नहीं हूँ

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) May 19, 2017

लालू ने ट्वीट कर केंद्र की एनडीए सरकार पर निशाना साधा। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सुनो बीजेपी और आरएसएस वालों, लालू तुम्हें दिल्ली के सिंहासन से जल्द ही उतार देगा। मुझे डराने, धमकाने की कोशिश मत करो।

Listen, BJP/RSS people, Lalu will drag you off your seat in Delhi, whatever be my situation. Get it straight..Don't u dare to threaten me..

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) May 19, 2017

लालू ने ट्वीट में खुद को अंगद बताते हुए कहा कि मैं अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूं, बीजेपी को चैन से नहीं रहने दूंगा।

 अचक डोले..कचक डोले..खैरा-पीपल कभी ना डोले


(मतलब मुझे कोई डिगा नहीं सकता). अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूँ।BJP को चैन से नहीं रहने दूँगा

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) May 19, 2017

पत्रकारों से की बातचीत में लालू ने दी सफाई

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने और परिवार के ऊपर लगे आरोपों की सफाई देते नजर आये। एर निजी चैनल से बातचीत में लालू ने कहा कि मेरे ऊपर जो भी आरोप लगे हैं, वो बेबुनियाद है। मेरे और मेरी फैमिली की संपत्ति का ब्यौरा ऑनलाइन मौजूद हैं।

सुप्रीम कोर्ट से झटका मिलने के बाद लालू ने 22 ठिकानों पर आयकर अधिकारियों की 1000 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति की छापेमारी की कार्रवाई को बदले की राजनीति करार देते हुए सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया। 

मंगलवार को ट्वीट कर लालू ने मचा दिया था हड़कंप

इससे पहले तो मंगलवार को बिहार की राजनीति में हलचल मच गई थी जब लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया था कि बीजेपी को नए अलायंस पार्टनर्स मुबारक हों। लालू झुकने और डरने वाला नहीं है। जब तक आख़िरी सांस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूंगा।

इस ट्वीट के बाद लगा कहीं गठबंधन खतरे में तो नहीं है लेकिन इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही लालू यादव ने अपने इसी ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि ज़्यादा लार मत टपकाओ, गठबंधन अटूट है। अभी तो समान विचारधारा के और दलों को साथ जोड़ना है। मैं बीजेपी के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियों से नहीं डरता।

आरएसएस-बीजेपी को लालू के नाम से कंपकंपी छूटती है। इनको पता है कि लालू इनके झूठ, लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ।

हालांकि शाम तक जब मीडिया में महागठबंधन टूटने की खबरों नहीं थमी तो अंत में राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने पत्रकारों से बातचीत की। झा ने कहा कि लालू प्रसाद और राजद इस प्रकार की गीदड़ भभकियों से डरने वाले नहीं हैं। हमें पता है कि देश में क्या हो रहा है। लालू प्रसाद, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी की आवाज को बंद करने की कोशिश की जा रही है। आवाज खत्म नहीं होगी और अब आवाम इस लड़ाई को अपने हाथ में लेगी।

लालू ने कहा-मैं और मेरा परिवार आयकर रिटर्न भरते हैं

लालू प्रसाद ने कहा कि मैं और मेरी पत्नी राबड़ी देवी और दोनों बेटे हर साल आयकर रिटर्न भरते हैं। इलेक्शन कमीशन में भी हमने संपत्ति का ब्यौरा दे रखा है। हमारे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है। सब खुला हुआ है। हमने जो भी किया वो कानून के तहत किया है। चाहे वो शेयर लेने का मामला हो या फिर जमीन खरीदने का। इनकम टैक्स के पास हमारे सारे रिकॉर्ड मौजूद है। 

मेरे ठिकाने पर छापेमारी की खबरें गलत हैं

लालू ने कहा कि छापेमारी की जो खबर सामने आयी है वो भी गलत है। आईटी ने मेरे किसी भी ठिकाने पर छापेमारी नहीं की है। मीसा भारती के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि मीसा के ऊपर लगे आरोप का जवाब वो और शैलेश कुमार खुद देंगे।

इसके साथ ही लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी नेता सुशील मोदी ने गलत हलफनामा दिखाया है। हमने इलेक्शन कमिशन को पाई-पाई का हिसाब दिया है। बता दें कि लालू एंड फैमिली पर आय से ज्यादा संपत्ति रखने और गलत तरीके से अरबों रुपए बनाने का बीजेपी नेता सुशील मोदी ने आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ें:  CM नीतीश ने कहा- गंगा की हालत देखकर अब रोना आता है

वो 22 ठिकाने कौन हैं? बताया क्यों नहीं जा रहा

लालू ने कहा कि बार-बार पूछने पर भी यह क्यों नहीं बताया जा रहा है कि आयकर विभाग ने लालू के बाइस कौन-सी जगहों पर छापेमारी की है। उन बाइस जगहों का पता-ठिकाना भी तो बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार झूठ बोलने में माहिर है। 

यह भी पढ़ें:  अमित शाह का मास्टरस्ट्रोक: बिहार में रैली करेंगे यूपी के सीएम आदित्यनाथ 

बीजेपी की जवानी अब खत्म हो चुकी है

लालू बोले बीजेपी की जवानी अब ख़त्म हो गई है। पीएम नरेंद्र मोदी जनता को चाहे जितना दिग्भ्रमित करने की कोशिश करें। अब उन्हें दोबारा मौका नहीं मिलने जा रहा है। लालू ने अपने मजाकिया अंदाज में हंसते हुए कहा कि- गई जवानी फिर न लौटी, चाहे घी मलीदा खाओ। 

27 अगस्त की रैली से डर गई है बीजेपी

लालू ने कहा कि केंद्र की एनडीए की सरकार ने तीन साल में इतने गुनाह किए हैं कि पांच साल भी पूरे नहीं करेगी यह सरकार। पटना में आयोजित 27 अगस्त को संयुक्त विपक्ष की रैली से बीजेपी डर गई है, तभी लालू यादव को परेशान करने के लिए आईटी और अन्य माध्यमों का सहारा ले रही है। हम 27 अगस्त को पटना में रैली करेंगे, यह रैली मोदी भगाओ, देश बचाओ रैली होगी।

उन्होंने कहा कि हमारे समर्थकों को डराया जा रहा है, बरगलाया जा रहा है। इसके साथ ही लालू यादव मीडिया पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के इशारे पर मुझे बदनाम किया जा रहा है। मीडिया बताए कि कहां कहां 22 जगह है, जहां आईटी ने छापे मारे हैं, लालू किसी से डरने झुकने वाला नहीं। बीजेपी को हम उखाड़कर ही दम लेंगे।

यह भी पढ़ें: क्या मायवती को राज्यसभा भेजेंगे लालू, जानिए मामला

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:RJD supremo lalu yadav comments on BJP(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अमित शाह का मास्टरस्ट्रोक: बिहार में रैली करेंगे यूपी के सीएम आदित्यनाथआरोपी ने कहा- हजारों महिलाओं से संबंध हैं तो क्या सबसे शादी कर लूं?
यह भी देखें