Move to Jagran APP

राजद नेताओं का नीतीश पर वार, कहा- गद्दार और धोखेबाज हैं नीतीश

राजद नेताओं ने नीतीश के फैसले पर जमकर हमला बोला और कहा कि नीतीश धोखेबाज और गद्दार हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 27 Jul 2017 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2017 11:17 PM (IST)
राजद नेताओं का नीतीश पर वार, कहा- गद्दार और धोखेबाज हैं नीतीश
राजद नेताओं का नीतीश पर वार, कहा- गद्दार और धोखेबाज हैं नीतीश

पटना [जेएनएन]। नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण के बाद राजद नेताओं में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। राजद नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन कर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

loksabha election banner

पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि जबतक नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री दोनों इस्तीफा नहीं दे देते तबतक हम विधानसभा नहीं चलने देंगे। उन्होंने कहा कि 27 की रैली में जवाब देंगे। जगदानंद ने कहा कि हमारे पास बहुमत है। उन्होंने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव हैं और राजद कल किसी हाल में विधानसभा नहीं चलने देगा।

वहीं राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि जनता ने महागठबंधन को सत्ता सौंपी थी और इस मैनडेट के साथ नीतीश कुमार का बीजेपी से हाथ मिलाना डकैती है।

वहीं राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि तुम्बा फेरी यानि कभी इसके साथ और कभी उसके साथ जाना नीतीश की पुरानी आदत है। 17 साल से बीजेपी के साथ रह रहे थे और फिर उन्हें छोड़कर हमारे पास चले आए और अब देखिए मौका मिला नहीं कि फिर बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गए। 

राजद के बड़बोले नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि ये जनता की इच्छा के विरूद्घ नीतीश ने फैसला लिया है और इसका परिणाम उन्हें भुगतना पड़ेगा वो भरोसेमंद नहीं हैं।

वहीं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि लालू जी ने नीतीश कुमार को छोटा भाई कहा था और गले लगाया था। मैं नीतीश से नहीं डरती, दिन में वो लालू जी से बात करते थे और रात में बीजेपी से बात करते थे। बिहार की जनता नीतीश और बीजेपी दोनों को सबक सिखायेगी।

तेजस्वी यादव ने कहा कि ये सब पूरी प्लानिंग के तहत किया गया है और हमपर झूठा केस और इस्तीफे की बात कहकर मोहरा बनाया गया। इन लोगों का कोई भरोसा नहीं ये केस खत्म हो जाएगा तो उसके बाद भी हमें फंसाने के लिए दो-तीन केस और लगवा दिए जाएंगे।

लालू आवास के बाहर शिवानंद तिवारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश गद्दार हैं उन्होंने लालू से धोखा किया है, उन्हें जनता कभी माफ नहीं करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.