Move to Jagran APP

सहरसा में राजद नेता की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, समर्थकों का बवाल

घात लगाकर बैठे अपराधियों ने बिहरा थाना अन्तर्गत सिहौल पंचायत के निवर्तमान मुखिया व राजद नेता अनिल कुमार को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना रहुआ चौक पर आज अपराह्न हुई। इसके बाद मृतक के समर्थकों ने एक व्यक्ति को बंधक बना लिया तो दूसरे को जमकर पीटा।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 28 Apr 2016 05:09 PM (IST)Updated: Fri, 29 Apr 2016 08:07 AM (IST)
सहरसा में राजद नेता की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, समर्थकों का बवाल

सहरसा। घात लगाकर बैठे अपराधियों ने बिहरा थाना अन्तर्गत सिहौल पंचायत के निवर्तमान मुखिया व राजद नेता अनिल कुमार को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना रहुआ चौक पर आज अपराह्न हुई। इसके बाद मृतक के समर्थकों ने एक व्यक्ति को बंधक बना लिया तो दूसरे को जमकर पीटा। बीच-बचाव के दौरान एसडीपीओ को भी चोटें आईं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, अनिल कुमार साथी ग्रामीण राघव कुंवर के साथ बाइक से गांव लौट रहे थे। सहरसा से लौटते वक्त रहुआ चौक पर अपराधियों ने उन्हें घेर लिया तथा उनपर गोलियों की बौछार कर दी। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अनिल कुमार बीते तीन टर्म से मुखिया निर्वाचित हो रहे थे। इस चुनाव में उनकी पत्नी मैदान में थीं। पुलिस हत्या का कारण चुनावी रंजिश मान रही है।

इस बीच मृतक के समर्थकों ने सिहौल निवासी राघव कुंवर को बना लिया। समर्थकों का कहना है कि मुखिया के साथ उनकी बाइक पर राघव भी था, लेकिन उसे खरोच तक नहीं आयी। उधर, उग्र समर्थकों ने पोस्टमार्टम हाउस के समीप शव देखने पहुंचे सिहौल निवासी अरविन्द सिंह की भी जमकर पिटाई कर दी। उन्हें बचाने के क्रम में एसडीपीओ को भी चोटें आईं। समर्थक राघव व अरविंद पर हत्या की साजिश रचने का लगा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.