Move to Jagran APP

राबड़ी ने सुमो को दिया जवाब, लालू जी सबका सम्मान करते हैं, गाली नहीं देते

भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव तो केवल गाली-गलौच की भाषा बोलते हैं। इसका जवाब देते हुए राजद नेता राबड़ी देवी ने कहा कि लालू यादव किसी को गाली नही देते।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 20 Mar 2017 02:42 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2017 07:05 PM (IST)
राबड़ी ने सुमो को दिया जवाब, लालू जी सबका सम्मान करते हैं, गाली नहीं देते
राबड़ी ने सुमो को दिया जवाब, लालू जी सबका सम्मान करते हैं, गाली नहीं देते

पटना [जेएनएन]। योगी आदित्यनाथ के उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार में भी राजनीतिक चर्चाओं का दौर जारी है। पक्ष और विपक्ष जमकर एक-दूसरे पर अपनी-अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

loksabha election banner

कल राजद अध्यक्ष लालू यादव को छेड़ते हुए भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा था कि ‘लालू प्रसाद योगी के बनने से इतने सदमे में हैं कि क्या गाली दें समझ नहीं आ रहा है ।’ 

इसका जवाब देते हुए लालू ने कहा कि ‘तुम भी कान छिदवा लो,सिर छिलवा लो,वेष बदल लो। शायद तुम्‍हारा कुछ भला हो जाए। ज्‍यादा दुखी मत होना,ई लोग तुम्‍हें शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाया।

यह भी पढ़ें:  ओवैसी बोले: सीमांचल के विकास से राजनीतिक दुकानों पर ताला लग जाएगा 

आज सुशील मोदी ने कहा कि लालू की तो आदत है लोगों को गालियां देने की। वो गाली-गलौच की ही भाषा बोलते हैं।

सुशील मोदी को जवाब देते हुए लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि लालू यादव सीधे-सादे व्यक्ति हैं। लो किसी को गाली नहीं देते। वो सबका सम्मान करते हैं। 

यह भी पढ़ें:   विस परिसर में पूर्व कुलपति मेवालाल की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा

वहीं बिहार के शिक्षामंत्री अशोक चौधरी  ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि उनपर तो कई मुकदमें चल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.