Move to Jagran APP

बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे लालू, कहा- "गंगा मइया घर तक पहुंच गईं, तो डर गए हैं क्या?"

मंगलवार को बाढ पीड़ितों के बीच पहुंचे लालू यादव ने कहा कि आपलोग "गंगाजल को तड़पते थे। और जब गंगा मइया घर तक पहुंच गईं, तो डर गए हैं; घबरा गए हैं।"

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 10:28 AM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 10:48 PM (IST)
बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे लालू, कहा- "गंगा मइया घर तक पहुंच गईं, तो डर गए हैं क्या?"
बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे लालू, कहा- "गंगा मइया घर तक पहुंच गईं, तो डर गए हैं क्या?"

पटना [वेब डेस्क ]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बाढ पीड़ितों का हालचाल लेने रोज उनके बीच पहुंचते हैं और लोगों से बातचीत करते हैं। मंगलवार को उनके बीच पहुंचे लालू ने अपने अंदाज में बाढ़ पीड़ितों को समझाया और कहा कि "गंगाजल को तड़पते थे। और जब गंगा मइया घर तक पहुंच गईं, तो डर गए हैं; घबरा गए हैं।"

loksabha election banner

लालू ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा कि "खैर, अब गंगा मइया को पूजिए और उनसे और तकलीफ नहीं देने की प्रार्थना कीजिए। गारंटी है कि वह वापस चली जाएंगी।" वहां उपस्थित लोगों ने भी उनकी सुर में सुर मिलाया और अपनी तकलीफ उन्हें बताई।

लालू ने लोगों से कहा कि आपलोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। सरकार राहत सामग्री का इंतजाम कर देगी। कुछ घटेगा तो फिर मिलेगा। घर गिरने पर मुआवजा भी मिलेगा। पहले बाढ़ के पानी से बचो, बाद में सब ठीक हो जाएगा।

मौके पर पहुंचने पर बाढ़ पीड़ित, लालू प्रसाद से शिकायत करने लगे। लोगों ने बताया कि कैसे हमारा सबकुछ खत्म हो गया। पूरे परिवार को ठीक से खाना नसीब नहीं हो रहा है। अपने खर्चे पर प्राइवेट नाव लेकर गांव से पटना तक आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.