Move to Jagran APP

रामविलास पासवान ने कहा- एनडीए समर्थन करेगी तो नीतीश बना लेंगे सरकार

बिहार में महागठबंधन में मची तकरार के बीच एनडीए के नेताओं ने बड़ा बयान दिया है और नीतीश से कहा है कि अब जब सारे साक्ष्य प्रस्तुत हैं तो अब तेजस्वी से इस्तीफा लेने में देर क्यों?

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 14 Jul 2017 04:57 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jul 2017 04:57 PM (IST)
रामविलास पासवान ने कहा- एनडीए समर्थन करेगी तो नीतीश बना लेंगे सरकार
रामविलास पासवान ने कहा- एनडीए समर्थन करेगी तो नीतीश बना लेंगे सरकार

 पटना [जेएनएन]। एनडीए के नेता आज लगातार नीतीश कुमार और महागठबंधन पर हमलावर हैं। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि एनडीए समर्थन करे तो नीतीश सरकार बना सकते हैं। रामविलास पासवान ने कहा कि एनडीए अभी इस मामले में जल्दबाजी नहीं करेगी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि अब महागठबंधन टूट की कगार पर है और अब तो इसे विपक्ष की भी जरूरत नहीं है, ये आपस में ही विपक्षी पार्टियों की तरह भिड़ रहे हैं। वहीं, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि नीतीश कुमार अब क्या सोच रहे हैं उन्हें तो अब एक्शन लेना चाहिए अब तो उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ प्रामाणिक और पुख्ता सुबूत हैं और अब उन्हें जवाब देना ही होगा।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये सब राजद के द्वारा जो कहा जा रहा है कि राजनीतिक विद्वेष की भावना से उनपर कार्रवाई की गई है अब एेसी दलीलें देने से काम नहीं चलेगा। नीतीश कुमार को अब बिहार की राजनीतिक हालात पर फैसला लेना ही होगा। उन्हें अपनी शुचिता प्यारी है और शुचिता का ख्याल रखते हुए उन्हें अब सोचना चाहिए।

 उन्होंने भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने के लिए राज्य में कानून बना रखा है और अब उनके डिप्टी सीएम ही भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे हैं तो अब उन्हें फैसला लेने में देर क्यों लग रही है? वहीं उन्होंने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वो जो नरेंद्र मोदी पर फंसाने का आरोप लगा रहे हैं तो क्या नरेंद्र मोदी ने उन्हें रेल होटल के आवंटन में घोटाला करने के लिए कहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.