Move to Jagran APP

नीतीश पर रूडी का तंज : लालू की यारी में DNA खराब, केजरी संग हुए झगड़ालू

बिहार में नीतीश कुमार के DNA पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही। केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा है कि जबसे नीतीश ने लालू यादव से हाथ मिलाया है, तबसे उनका DNA खराब हो हो गया है। वे कजरीवाल संग झगड़ालू भी हो गए हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2015 01:13 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2015 08:49 PM (IST)
नीतीश पर रूडी का तंज : लालू की यारी में DNA खराब, केजरी संग हुए झगड़ालू

पटना। बिहार में नीतीश कुमार के DNA के नाम पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही। इस बार इसे आगे बढ़ाया है केंद्रीय कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने। उन्होंने कहा है कि जबसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव से हाथ मिलाया है, तबसे उनका DNA खराब हो गया है। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार जब से केजरीवाल के निकट गए हैं, उनकी तरह झगड़ालू हो गए हैं।

loksabha election banner

पटना मे पत्रकारों से बात करते हुए राजीव प्रताप रूडी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार नया बिहार बनाने के लिए नया विजन तैयार कर रहे हैं। ऐसे में क्या वे 10 साल से बिना विजन के ही शासन चला रहे थे?

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन रैली की सफलता का डंका पीट रहे हैं, लेकिन सबको मालूम है कि इसमें भीड़ कैसे इकट्ठा की गई। इस रैली के लिए सरकारी तंत्र का भी खुलकर दुरुपयोग किया गया। क्या नीतीश इस बात का जवाब दे सकते हैं?

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गलत बयानबाजी में माहिर हो गए हैं। लालू प्रसाद से दोस्ती के बाद उनका इतिहास व भूगोल सब गड़बडा़ गया है। लालू का प्रभाव नीतीश कुमार के चरित्र पर और व्यवहार में साफ झलक रहा है।

राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि इधर कुछ दिनों से नीतीश कुमार DNA का सवाल जोर-शोर से उठाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर चुटकी लेते हुए रुडी ने कहा कि जब महागठबंधन की 'स्वाभिमान रैली' में 75फीसद भीड़ राजद समर्थकों की थी तो क्या जदयू और कांग्रेस का काम तमाम हो गया?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.