PreviousNext

आद्री के रजत जयंती समारोह का शुभारंभ करेंगे राष्ट्रपति

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 03:06 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 03:06 AM (IST)
आद्री के रजत जयंती समारोह का शुभारंभ करेंगे राष्ट्रपतिआद्री के रजत जयंती समारोह का शुभारंभ करेंगे राष्ट्रपति
- 24 को आएंगे पटना, जिलाधिकारी ने सुरक्षा तैयारियों का लिया जायजा -------- जागरण संवाद

- 24 को आएंगे पटना, जिलाधिकारी ने सुरक्षा तैयारियों का लिया जायजा

--------

जागरण संवाददाता, पटना : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 24 को पटना आएंगे। होटल मौर्य में आयोजित एशियन डेवलपमेंट रिसर्च इंस्टीट्यूट (आद्री) के रजत जयंती समारोह का शुभारंभ करेंगे। जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल ने सोमवार को राष्ट्रपति के कार्यक्रम स्थल होटल मौर्य का निरीक्षण किया। सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया।

जिलाधिकारी के निर्देश पर होटल मौर्य प्रबंधन लोअर लॉबी से राष्ट्रपति को होटल में ले जाएगा। लॉबी में जाने वाले रास्ते को चौड़ा करने, लिफ्टमैन को लिफ्ट में रखने का निर्देश उन्होंने दिया। राष्ट्रपति के कार्यक्रम स्थल पर क्षमता से अधिक अतिथियों को आमंत्रित नहीं करने का आग्रह डीएम ने किया। अतिथियों को दूसरे हॉल से प्रवेश देने का निर्देश दिया।

आद्री के सदस्य सचिव शैबाल गुप्ता ने जिलाधिकारी को जानकारी दी कि कार्यक्रम में 64 विदेशी मेहमान सहित देश के विभिन्न हिस्सों से आए 125 विशेष प्रतिनिधि भाग लेंगे। कार्यक्रम में क्षमता के अनुसार अतिथि बुलाने की बात पर सहमति दी। जिलाधिकारी ने अतिथियों के बैठने के लिए स्थान चिह्नित करने का निर्देश दिया। होटल मौर्य के बीडी सिंह ने जिलाधिकारी को बताया कि राष्ट्रपति पहली बार होटल मौर्य में आ रहे हैं। इसको लेकर पूरी तैयारी की गई है। इस दौरान होटल में कोई अतिरिक्त कार्यक्रम नहीं होगा। जिलाधिकारी के साथ एसपी चंदन कुशवाहा, यातायात एसपी पीके दास सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:president will inaugurate silver jubilee of adri(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चकाचक होंगे छठ घाट, वाच टॉवर से होगी निगरानीकृषि योजनाओं की 50 फीसद राशि खर्च नहीं
यह भी देखें