PreviousNext

टुकड़ों में काटकर फेंका महिला का शव, कहीं मिला धड़ तो कहीं सिर

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 08:26 AM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 11:34 PM (IST)
टुकड़ों में काटकर फेंका महिला का शव, कहीं मिला धड़ तो कहीं सिरटुकड़ों में काटकर फेंका महिला का शव, कहीं मिला धड़ तो कहीं सिर
महिला का टुकड़ों में कटा वीभत्स शव के सिर का हिस्सा रेलवे गुमटी से बरामद हुआ है। महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को टुकड़ों में काटकर जहां-तहां फेंक दिया गया था।

पटना [जेएनएन]। पटना में हत्या के एक सनसनीखेज वारदात ने लोगों को चौंका दिया है। 30 वर्षीय महिला की हत्या कर उसके शरीर को कई टुकड़ों में काट कर फेंक दिया गया। कितनी निर्ममता से हत्या की गई होगी, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि महिला का हाथ-पैर काटकर गया में फेंक दिया, वहीं सिर और धड़ अलग कर पटना के विभिन्न इलाकों में फेंक दिया गया।

पुलिस ने सभी टुकड़ों को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह पटना गया रेलवे लाइन से सटे अनिता लेन के सामने एक प्लास्टिग बैग में रेलवे लाइन के पास महिला का सिर मिला। इसके कुछ घंटे बाद ही पुलिस को सूचना मिली कि पटना से सटे परसा इलाके में किसी महिला का धड़ फेंका गया है।

पुलिस ने महिला का धड़ बरामद कर लिया। धड़ का हिस्सा जांघ के आधे हिस्से तक ही था। पुलिस का कहना है कि बुधवार को पटना गया पैसेंजर ट्रेन से एक बैग मिला था। लावारिस बैग को जब खोला गया तो उसमें काट कर रखे गए महिला के दो हाथ और दो पैर मिले।

पुलिस कयास लगा रही है कि जिस महिला का आज पटना के जक्कनपुर में सिर मिला है हो सकता है कि यह उसी महिला का पैर-हाथ और धड़ है। हालांकि इस बात की पुष्टि तभी हो सकेगी जब डीएनए टेस्ट किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि डीएनए टेस्ट से साफ होगा कि अलग-अलग टुकड़े एक ही महिला के हैं।

यह भी पढ़ें: SKMCH में भिड़े जूनियर डॉक्टर और ग्रामीण, जमकर हुई मारपीट 

अभी शव की शिनाख्त नहीं हुई है। महिला के धड़ पर किसी तरह का कोई कपड़ा नहीं था। महिला की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास है। शव देखने से लग रहा है कि करीब तीन दिन पहले इसकी हत्या हुई होगी। शव बुरी तरह खराब हो गया है। इसका रंग काला पड़ गया है। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें:  कबाड़ी की आड़ में चलता था नकली दवा का धंधा, करोड़ों की दवाएं जब्त 

रेलवे लाइन के आसपास ही मिले

पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने बड़ी निर्ममता से महिला की हत्या की होगी। यह भी संभव है कि पहले महिला की हत्या की, उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे कई टुकड़ों में काटा और फिर ट्रेन से ले जाते हुए अलग-अलग जगहों पर फेंकते चले गए। सभी टुकड़ों रेलवे लाइन के आसपास ही मिले। हाथ-पैर तो ट्रेन के भीतर मिले थे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Police recovered pieces of dead body from different places of a woman(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सोनिया गांधी से मिले नीतीश कुमार, गरमाई बिहार की राजनीतिनीतीश के बाद अब लालू भी करेंगे सोनिया गांधी से मुलाकात
यह भी देखें