Move to Jagran APP

बिहार के लोगों को बेसब्री से इंतजार है 'द लीजेंड अॉफ माइकल मिश्रा' का

पूरी तरह बिहारी रंग-रूप में बनी हिंदी फिल्म द लीजेंड अॉफ माइकल मिश्रा पांच अगस्त को रिलीज हो रही है। पटना के गैंगस्टर पर बनी इस फिल्म के लिए बिहारवासी इंतजार कर रहे है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 03 Aug 2016 01:26 PM (IST)Updated: Thu, 04 Aug 2016 12:45 PM (IST)
बिहार के लोगों को बेसब्री से इंतजार है 'द लीजेंड अॉफ माइकल मिश्रा' का

पटना [काजल]। विवादों में फंसी मनीष झा द्वारा निर्देशित 'द लीजेंड अॉफ माइकल मिश्रा' फिल्म पटना की पृष्ठभूमि पर तैयार की गई फिल्म है। इसका मुख्य किरदार गैंगस्टर माइकल मिश्रा है, जिसे एक लड़की वर्षा से प्यार हो जाता है। वर्षा चाहती है कि माइकल अपने रहने का तौर तरीका बदले जो कि माइकल के लिए यह आसान नहीं है।

loksabha election banner

फिल्म का निर्देशन बिहार के नरकटियागंज के निवासी और मशहूर फिल्म निर्देशक मनीष झा ने किया है। फिल्म पूरी तरह बिहारी रंग-रूप में है। इसमें अरशद वारसी, अदिति राव हैदरी, बोमन ईरानी लीड रोल में हैं और फिल्म पांच अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का बिहार में लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेता अरशद वारसी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' में एक बिहारी की भूमिका में नजर आएंगे। उनका कहना है कि फिल्म पूरी तरह पटना-बिहार के रोमांस और हास्य से भरपूर है। अरशद ने बताया, "मुझे इस फिल्म की पटकथा पसंद आई।

पढ़ें : नीतीश के एमएलए का डर्टी डांस, बार बालाओं संग खूब लगाए ठुमके अरशद ने बताया कि यह फिल्म एक प्रेम कहानी है। इसमें हमारा देसी रोमांस और हास्य है। यह पटना-बिहार के रोमांस और हास्य से भरपूर है."उन्होंने कहा, "मैं अब तक का सबसे कूलेस्ट बिहारी हूं क्योंकि मैं अपनी इच्छा के अनुरूप चलता हूं। मैं एक प्रकार से लोगों को परखता हूं और अपनी छोटी सी दुनिया बना लेता हूं। इस फिल्म का हिस्सा होना मजेदार है।”

बिहारी जिस तरह से हिंदी बोलते हैं वैसा उच्चारण सीखने के लिए अदिति पटना में रहकर लोगों से लगातार मिलीं, ताकि उन्हें बिहारी हिंदी सीखने को मिले और वह परदे पर इसे बेहतरीन तरीके से उतार सकें। अदिति ने इसके लिए वर्कशॉप में भी हिस्सा लिया और कहा कि लोगों से बातचीत कर उन्हें काफी सीखने को मिला।

पढ़ें : बाल खींचकर थाने ले गया सिपाही, तस्वीर पहुंची एसपी के पास

इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इस फिल्म में बिहार के दरभंगा जिला स्थित अंदामा गांव निवासी शरत सोनू ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वे इस फिल्म में अभिनेता अरशद वारसी, अदिती हैदरी और बोमन ईरानी के साथ एक अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में अरशद और सोनू बोरिंग रोड पटना के किडनैपर बने हैं। साथ ही वे इस फिल्म में खलनायकी के साथ कॉमेडी भी करते नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.