PreviousNext

लड़की को प्रेमी से मिलाने चला फूफा, फिर गैंग रेप कर मार दी गोली

Publish Date:Sun, 13 Aug 2017 09:21 AM (IST) | Updated Date:Sun, 13 Aug 2017 10:42 PM (IST)
लड़की को प्रेमी से मिलाने चला फूफा, फिर गैंग रेप कर मार दी गोलीलड़की को प्रेमी से मिलाने चला फूफा, फिर गैंग रेप कर मार दी गोली
लड़की से उसके फूफा ने ही साथियों संग गैंग रेप किया, फिर गोली मारकर मरा समझ चलते बना। लेकिन, लड़की की जान बच गई। घटना बिहार के बक्‍सर जिले में हुई।

पटना [जेएनएन]। लड़की के साथ उसके अपने फूफा ने ही साथियों संग गैंग रेप किया। फिर, गोली मारकर भाग गया। घटना बक्‍सर जिले के सेमरी थाना क्षेत्र में हुई, लेकिन किसी तरह बच गई लड़की भागकर उत्‍तर प्रदेश के बलिया जिला की सीमा में पहुंच गई। स्‍थानीय लोगों की मदद से उसकी जान बची।

जानकारी के अनुसार बिहार के बक्सर जिले की रहने वाली एक लड़की का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग था। इसके चलते उसके माता-पिता उसकी पिटाई करते थे। वह प्रेमी से शादी करने पर अडिग थी। इसपर फूफा संजय पासवान ने उसे सहयोग का झांसा दिया तथा अपने साथ घर ले गया।

शुक्रवार की शाम वह लड़की को प्रेमी का पैर टूटने की बात बता उससे मिलाने की बात कहकर अपने साथ लेकर निकला। लड़की के अनुसार पैदल कुछ दूर जाने के बाद फूफा का सहयोगी दिलनाथ राम मिला। कुछ और आगे जाने पर जंगल की तरह वीरान स्थान पर पहले से ही दो लोग नशे की हालत में खड़े मिले। सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

लड़की के अनुसार इस दौरान उसने विरोध किया तथा चीखी। लेकिन, वहां आसपास में कोई नहीं था। गैंगरेप के बाद वह जान बचाकर नंगे बदन ही भागने लगी तो अपराधियों ने गोली चला दी। गोली लगने के बाद वे उसे मरा समझ चले गए।

लड़की के अनुसार गोली लगते ही वह झाड़ी के पीछे छिप गई। किसी तरह से गंगा तट की तरफ आई। लड़की भागकर उत्‍तर प्रदेश के बलिया जिला की सीमा में चली गई थी। तभी मल्लाह और वहां पर खेत में काम कर रहे विजय तुरहा की नजर  पड़ गई। उन्होंने इसकी सूचना उत्‍तर प्रदेश पुलिस को दी। स्‍थानीय लोगों ने उसे पहनने के कपड़े दिए। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस बोली

बलिया की एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि पीडि़त लड़की को बिहार की बक्सर पुलिस साथ लेकर गई और मामले की जांच कर रही है। बक्‍सर के डुमरांव थानाध्‍यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि बलिया पुलिस ने घटना की जानकारी दी। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Paternal uncle shot at girl after gang rape in Buxar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जदयू की 14 इकाईयों ने शरद यादव का किया समर्थन, कहा- हम हैं 'असली'अस्‍पताल ने नहीं दिया एंबुलेंस तो बेटियों के शव कंधे पर लेकर घर पहुंची मां, जानिए
यह भी देखें