Move to Jagran APP

मंत्री के रिश्तेदार ने मांगी रंगदारी! विधायक ने की लालू से शिकायत ...जानिए

बिहार में राजद विधायक सरोज यादव से एक मंत्री के रिश्तेदार के नाम पर रंगदारी मांगी गई है। घटना की एफआइआर दर्ज करा दी गई है। विधायक ने आज राजद सुप्रीमो से भी मिलकर इसकी जानकारी दी।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 01:08 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 07:52 PM (IST)
मंत्री के रिश्तेदार ने मांगी रंगदारी! विधायक ने की लालू से शिकायत ...जानिए

पटना [वेब डेस्क]। बिहार में अपराधियों के मनोबल का यह ताजा उदाहरण है। मामला भोजपुर के बड़हरा से राजद विधायक सरोज यादव से एक मंत्री के रिश्तेदार द्वारा रंगदारी की मांग का है। विधायक ने घटना की एफआइआर दर्ज करा दी है। मामला आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की 'अदालत' में भी पहुंच चुका है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि बड़हरा से राजद विधायक सरोज यादव के पास बीते शाम से रात तक मोबाइल पर लगातार धमकी भरे कॉल आते रहे। कॉल करने वाला खुद को कभी किसी मंत्री का भतीजा तो कभी भांजा बताता रहा। वह विधायक से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा था। रकम नहीं देने पर उसने हत्या कर देनें की धमकी भी दी थी।

पढ़ें : खून से सन गई रेल ट्रैक, दो किमी तक फैल गए मांस के लोथड़े

लगातार सात बार किए कॉल

विधायक ने बताया कि अपराधी ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए हत्या की धमकी दी। फोन काटने पर उसने बार-बार कॉल कर पटना में गांधी मैदान तक आने की चुनौती दी। विधायक के अनुसार उसने सात बार कॉल किया।

कहा, गांधी मैदान आओ, बता दूंगा औकात

विधायक ने बताया कि उन्होंने भाेजपुर के एसपी क्षत्रनील सिंह को घटना की सूचना दी। विधायक के अनुसार इसके बाद फिर अपराधी ने कॉल कर धमकी दी कि एसपी से शिकायत करने पर भी उसका कुछ नहीं बिगड़ने वाला। आगे उसने धमकी दी, ''तुम जल्द से जल्द पटना गांधी मैदान आओं। मै तुम्हारी औकात बता दूंगा।''

पढ़ें : सीरियल किलर का दावा, वह है Gangs of Wasseypur का रीयल लाइफ नायक

राजद सु्प्रीमो से मिले विधायक

खास बात यह है कि खुद को एक मंत्री का रिश्तेदार बताने वाले अपराधी ने लगातार कॉल किया। एसपी को सूचना देने के बाद उसने विधायक को फिर कॉल कर कहा कि एसपी से शिकायत करने पर भी उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा। इससे परेशान विधायक ने आज पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी।

बहन की हो चुकी हत्या

विदित हो कि विधायक सरोज यादव बीते नौ अप्रैल को विधायक की बहन सरोज यादव के साथ सरेराह छेड़खानी के दौरान बुरी तरह मारपीट की गई थी। इस कारण इलाज के दौरान 13 अप्रैल को उनकी मौत हो गई थी। उस वारदात के सिलसिले में दो आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया था, जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दो आरोपी अब तक फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.