Move to Jagran APP

शराब कारोबार का विरोध करने पर छात्र को मिली खौफनाक मौत

फुलवारी थानाक्षेत्र में एक छात्र को शराब व्यवसायियों ने बेरहमी से मार डाला, उसका गुनाह यही था कि वह शराब के कारोबार का विऱोध किया करता था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 08:54 PM (IST)
शराब कारोबार का विरोध करने पर छात्र को मिली खौफनाक मौत
शराब कारोबार का विरोध करने पर छात्र को मिली खौफनाक मौत

पटना [जेएनएन]। बिहार में शराबबंदी के बाद राज्य सरकार को जनता का समर्थन तो मिल रहा है, लेकिन शराब माफियाओं को यह रास नहीं आ रहा है। इस मामले में एक ताजा उदाहरण है- पटना के नजदीक फुलवारीशरीफ में चंदन नाम के एक छात्र की शराब माफियाओं ने इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वह शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाता था।

loksabha election banner

घटना रविवार सुबह की है। पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के मौर्य विहार का रहने वाला चंदन बीएससी सेकेंड ईयर का छात्र था। चंदन अक्सर पुलिस को इलाके में बिक रही शराब की जानकारी देता था। मगर चंदन द्वारा मुखबिरी किए जाने की खबर शराब माफियाओं तक पहुंच ही जाती थी।

यह भी पढ़ें: बिहार के छौड़ादानो में रची गई थी घोड़ासहन ट्रैक कांड की साजिश

नतीजतन शराब माफियाओं पर कार्रवाई होना तो दूर चंदन को ही इसका खामियाजा अपनी जान देकर भुगतना पड़ा। रविवार सुबह चंदन के सीने में लोहे की छड़़ घोंपकर उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वह खेलने के लिए घर से बाहर निकला था।

यह भी पढ़ें: गरीबों को प्रलोभन देकर कराया जा रहा है धर्म परिवर्तन

घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा सड़कों पर देखने को मिला। आक्रोशित लोगों ने पटना-दानापुर मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। साथ ही लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हवाई फायरिंग की। घटनास्थल पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: चारा घोटाले में लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर की CBI की याचिका

गौरतलब है कि दो दिन पहले आरा में शराब माफियाओं ने दो भाइयों को गोली मार दी थी। धीरज कुमार और उसका भाई शराब माफियाओं द्वारा खुलेआम शराब की बिक्री का विरोध करते रहते थे। दोनों भाइयों का आरा के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.