Move to Jagran APP

लालू यादव ने कसा तंज, कहा- बीजेपी की 'बी' कंपनी बन गई है नीतीश की जदयू

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जदयू में नहीं रहे क्योंकि जदयू तो शरद यादव की है। नीतीश अब बीजेपी की बी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 12 Aug 2017 03:44 PM (IST)Updated: Sun, 13 Aug 2017 10:32 PM (IST)
लालू यादव ने कसा तंज, कहा- बीजेपी की 'बी' कंपनी बन गई है नीतीश की जदयू
लालू यादव ने कसा तंज, कहा- बीजेपी की 'बी' कंपनी बन गई है नीतीश की जदयू

पटना [जेएनएन]। शुक्रवार को नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी और उसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अधयक्ष अमित शाह द्वारा आयोजित जलपान के लिए उनके आवास पर गए थे। नीतीश कुमार को अमित शाह ने अॉफर दिया था कि जदयू एनडीए के राष्ट्रीय दल में भी शामिल हो।

loksabha election banner

इसपर तंज कसते हुए राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अब बीजेपी की बी टीम हैं। जो नीतीश कुमार अमित शाह पर तरह-तरह के आरोप लगाते थे वही आज साथ में जाकर जलपान कर रहे हैं और गले मिल रहे हैं। अब नीतीश कुमार जदयू की पार्टी में नहीं हैं अब वे बीजेपी की बी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि अब नीतीश की जदयू नहीं रही बल्कि शरद यादव की जदयू है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कितने भ्रष्टाचारी हैं इसका भी खुलासा होगा और सबको बर्खास्त करना पड़ेगा। अमित शाह एनडीए में शामिल होने को कह रहे हैं। अमित शाह ने ट्वीट कर ये बातें कहीं हैं।

 लालू ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से मिलकर साजिश रची और हमारे परिवार पर सीबीआइ जांच करवाया गया। इतना ही नहीं नीतीश ने तेजस्वी यादव को फंसाया क्योंकि वह अच्छा काम कर रहा था। नहीं तो अचानक नीतीश कुमार को क्या हुआ था कि महागठबंधन तोड़ दिया और अपना इस्तीफा देने का नाटक किया और एक ही रात में बीजेपी के साथ सरकार बना लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.