Move to Jagran APP

पत्रकार हत्याकांड : राजदेव के बेटे को मिला 9.2 CGPA, बोला- काश पापा जिंदा होते!

सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या की गुत्थी अबतक पुलिस सुलझा नहीं सकी है, इस बीच राजदेव के बेटे ने सीबीएसई की परीक्षा में 9.2 सीजीपीए पाया है। उसकी आंखों के आंसू नहीं थम रहे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sun, 29 May 2016 08:58 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 10:13 AM (IST)
पत्रकार हत्याकांड : राजदेव के बेटे को मिला 9.2 CGPA, बोला- काश पापा जिंदा होते!

पटना। पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस अबतक नाकाम रही है, लेकिन उनके बेटे आशीष की इच्छा है कि वो अपने पिता से किया वादा पूरा करेगा और कल अपनी दसवीं की परीक्षा का रिजल्ट देखकर उसकी आंखों के आंसू रूक नहीं रहे थे। वो बार-बार कह रहा था कि आज पापा होते तो कितने खुश होते।

loksabha election banner

आशीष ने सीबीएसई बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में 9.2 सीजीपीए पाया है।सीवान केन्द्रीय विद्यालय का छात्र रहा आशीष अपने पापा राजदेव से कहा करता था कि मैं बड़ा होकर सेना में जाउंगा और देश की सेवा करूंगा, लेकिन आज उसके सपने की पहली सीढी पर चढता देखने के लिए राजदेव नहीं थे।

शनिवार को आम परीक्षार्थियों की तरह राजदेव रंजन के बेटे आशीष को भी इस बात का इंतजार था कि कब उसका रिजल्ट निकलता है और वह अच्छे अंकों से पास करने की खुशखबरी अपने घरवालों को देता है। पिता को खो चुके आशीष के लिए कल यह खुशी भी बेमानी लगी।

आशीष ने बताया कि वो अपने पिता की इच्छा को पूरा करना चाहता है और डिफेन्स में जा कर देश की सेवा करना चाहता है। बेटे का रिजल्ट सुन कर मां आशा देवी ने कहा कि काश! आज वो हमारे बीच होते तो बेटे की इस कामयाबी की खुशियां कुछ और ही होती।

राजदेव रंजन अपने बेटे को सेना में बड़े पद पर देखना चाहते थे। आशीष ने दसवीं का रिजल्ट आने के बाद बताया कि उसने पिता के समक्ष सेना में जाकर देश सेवा करने की इच्छा जाहिर की थी। तब उन्होंने उत्साह बढ़ाते हुए कहा था कि तुम पूरी मेहनत के साथ अपनी पढ़ाई पूरी करो। सेना में जाना और देश सेवा करना।

अब जबकि राजदेव अपने बेटे की सफलता का जश्न मनाने के लिए इस दुनिया में नहीं हैं। बेटा अपनी ख्वाहिश को अपने पिता की आखिरी इच्छा मान कर सेना में जाना चाहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.