PreviousNext

जदयू नेता का कटाक्ष- लालटेन थाम तेजस्वी-तेजप्रताप जिंदाबाद के नारे लगायें शरद

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 08:29 PM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 11:33 PM (IST)
जदयू नेता का कटाक्ष- लालटेन थाम तेजस्वी-तेजप्रताप जिंदाबाद के नारे लगायें शरदजदयू नेता का कटाक्ष- लालटेन थाम तेजस्वी-तेजप्रताप जिंदाबाद के नारे लगायें शरद
जदयू नेता नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि शरद यादव अब लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो जायें और तेजस्वी-तेजप्रताप जिंदाबाद का नारा लगायें।

पटना [जेएनएन]। चुनाव आयोग से शरद यादव की पार्टी चिन्‍ह संबंधी याचिका खारिज होने पर जदयू नेताओं ने अपने पूर्व अध्यक्ष शरद यादव पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया है। जदयू नेता और प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने कहा कि शरद यादव लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो जायें और तेजस्वी-तेजप्रताप जिंदाबाद का नारा लगायें।

नीरज कुमार ने कहा कि चुनाव आयोग ने आपको जेडीयू मानने के दावे को अमान्य कर दिया और अब राज्यसभा सदस्यता खारिज होने का खतरा है। मेरी यह सलाह है कि जल्द से जल्द 'लालटेन' पकड़ लीजिए।

जदयू नेता ने आगे कहा कि शरद जब से राजद सुप्रीम लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप के 'पॉलिटिकल अंकल' बने हैं और उनकी निगाह इस बात पर गई कि जब लालू सपरिवार जेल जाएंगे तब हम उनकी संपत्ति के 'कस्टोडियन' बनेंगे। लेकिन उसके बाद से राजनीति में इनकी दुर्गति शुरू हो गई है। 

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि शरद यादव ने राजनीति में जो संगति की थी, उसका असर चुनाव आयोग में दिखाई पड़ा। चुनाव आयोग में शरद यादव ने दावा किया था कि उनकी पार्टी जनता दल (यू) है, जिसे चुनाव आयोग ने अमान्य करार दिया.।अब राज्यसभा सचिवालय द्वारा राज्यसभा की सदस्यता के संबंध में भी नोटिस जारी किया गया है, जिससे अब तो उनकी सदस्यता भी खारिज होने का खतरा है।

नीरज कुमार ने कहा कि शरद यादव का अब जदयू से कोई वास्ता नहीं रहा, इसलिए वे मिलन समारोह तैयारी करें। वैसे भी लालू प्रसाद तो कानूनी व्यस्तता में बेचैन हैं। देखना है कि वह कब आपको समय देते हैं। वैसे भी दिल तो मिला हुआ था ही, अब वह जल्द से जल्द राजद में शामिल हो जायें और तेजस्वी, तेजप्रताप जिंदाबाद का नारा लगाएं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:JDU leader neeraj kumar says sharad yadav to join rjd(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

VIDEO VIRAL: बहस लड़ाया तो चमड़ी उतार जूते बनवा देगी पुलिस ...DM भी कम नहींबिहार में बाढ़ का आफ्टर इफेक्ट: 19 सितंबर तक रद रहेंगी ब्रह्मपुत्र समेत ये ट्रेनें
यह भी देखें