Move to Jagran APP

केसी त्यागी ने बदले तेवर: कहा-मजबूत है महागठबंधन, कोई दरार नहीं

केसी त्यागी ने मंगलवार की अपनी तल्खी को कम कर नरम रूख अपनाते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन मजबूत है और 2025 तक एेसे ही चलेगा। राष्ट्रपति की उम्मीदवारी को लेकर एेसी बातें हुई हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 12:54 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 11:26 PM (IST)
केसी त्यागी ने बदले तेवर: कहा-मजबूत है महागठबंधन, कोई दरार नहीं
केसी त्यागी ने बदले तेवर: कहा-मजबूत है महागठबंधन, कोई दरार नहीं

 पटना [जेएनएन]। महागठबंधन में चल रही लड़ाई और मंगलवार को मचे कोहराम के बाद जदयू ने नरमी दिखाते हुए कहा है कि महागठबंधन में कोई दरार नहीं है, सुरक्षित है और 2025 तक एेसे ही चलेगा। हालांकि मंगलवार को अपना तेवर दिखाते हुए केसी त्यागी ने कांग्रेस पर तल्खी दिखाई थी और कहा था कि हम एनडीए में सहज थे।

loksabha election banner

अाज केसी त्यागी ने अपना रूख नरम करते हुए कहा कि राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को लेकर मतभेद है और इस मतभेद को लेकर ही एेसी बातें उभरी हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन सुरक्षित है और नीतीश की सरकार भी सुरक्षित है और गठबंधन की उम्र अभी काफी लंबी है और यह 2025 तक मजबूती से कायम रहेगा। 

कल कहा था त्यागी ने-भाजपा के साथ सहज थे

जदयू नेता केसी त्यागी ने कल कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि महागठबंधन हमने केवल बिहार में किया है। जदयू यूपीए का हिस्सा नहीं है, यह कांग्रेस को याद रखना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस नीतीश कुमार का चरित्र हनन करने में लगी हुई है, जिसे बरदाश्त नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से कौन-से गठबंधन धर्म का पालन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन में हमलोग ज्यादा सहज थे।

केसी त्यागी ने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद का बयान निंदनीय है। ऐसे में गठबंधन कहां बचता है।

यह भी पढ़ें: लालू ने कहा- नीतीश ने सिर्फ कोविंद को दिया समर्थन, NDA में तो नहीं गए

आज दी सफाई

केसी त्यागी के कल के बयान पर सफाई देते हुए जदयू प्रवक्त अजय आलोक ने कहा कि त्यागी जी ने अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार का उल्लेख करते हुए कहा कि हम उस दौर में एनडीए के साथ सहज थे। इससे बिहार में रहे गठबंधन से कोई वास्ता नहीं था। इसे गलत तरह से पेश किया गया। गठबंधन मजबूत है और बिहार में सुरक्षित है।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: कोविंद को समर्थन से पहले बिहार को मिला बिहार भवन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.