PreviousNext

जदयू नेता ने कहा - मोदीजी, फौज में 30% कर दें मुसलमानों की संख्या, फिर देखें

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 07:58 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 06:34 PM (IST)
जदयू नेता ने कहा - मोदीजी, फौज में 30% कर दें मुसलमानों की संख्या, फिर देखेंजदयू नेता ने कहा - मोदीजी, फौज में 30% कर दें मुसलमानों की संख्या, फिर देखें
जदयू नेता गुलाम रसूल बलियावी ने कहा है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करते हैं कि फौज में हमारी संख्या 30% कर दी जाए, फिर देखिए मुसलमान क्या कर सकता है?

पटना [जेएनएन]। जदयू के राज्यसभा सांसद गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि मुसलमान जिस दिन सिर पे टोपी पहन और हाथ में तिरंगा लेकर आतंकवाद के खिलाफ सड़कों पर उतर जाएगा, उस दिन आतंकवाद के नाम पर दुकान खोलकर धंधा करने वाले लोगों की दुकानदारी बंद हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि उसके बाद मुसलमानों के साथ हमारे हिंदू भाई भी कहेंगे कि आतंकवाद के नाम पर वोट की राजनीति अब नहीं चलेगी। राज्यसभा सांसद ने कहा कि अब जरुरत है मुसलमानों को अपने अधिकार के लिए जागने की और मुल्क को बचाने की।

सांसद गुलाम रसूल बलियावीन सीतामढ़ी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इसका आयोजन कौमी इत्तेहाद मोर्चा के द्वारा किया गया था। जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद गुलाम रसूल वलियावी हैं। इसका मकसद है आतंकवाद हटाओ, मुल्क बचाओ।

यह भी पढ़ें:  तेजस्‍वी का CM नीतीश के पक्ष में बड़ा बयान, बोले- बिहारी ही बनेगा अगला PM

बलियावी ने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करते हैं कि फौज में हमारी संख्या 30% कर दी जाए, तब हम नवाज शरीफ और हाफीज सईद को वहां भेज देंगे जहां उन्हें होना चाहिए। क्योंकि लोहे को लोहा ही काटता है।
उन्होंने कहा कि इस देश में हमें वोट वाला सामान समझ लिया गया है। लेकिन अब मैं अपने मुस्लिम भाइयों से कहना चाहता हूं कि वो अपनी सोच ऐसे बनाएं कि मुस्लिमों के नाम पर राजनीति करने वालों की दुकानें बंद हो जाए।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:JDU leader gulam rasool baliyawi comments on PM modi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

SC ने बिहार में चार शराब की कंपनियों के लाइसेंस को नहीं दी इजाजतसेक्स रैकेट में फंस सकता है आनंद बरार, गिरफ्तारी से मचा हड़कंप
यह भी देखें