PreviousNext

भाजपा की तिरंगा यात्रा से जदयू ने किया किनारा, कह दी ये बड़ी बात

Publish Date:Sat, 12 Aug 2017 05:44 PM (IST) | Updated Date:Sun, 13 Aug 2017 10:48 PM (IST)
भाजपा की तिरंगा यात्रा से जदयू ने किया किनारा, कह दी ये बड़ी बातभाजपा की तिरंगा यात्रा से जदयू ने किया किनारा, कह दी ये बड़ी बात
भाजपा की तिरंगा यात्रा में जदयू शामिल नहीं होगा। कहा कि इसमें भाग लेने के लिए हमें आमंत्रित भी नहीं किया गया है।15 अगस्त को जदयू का पंचायत स्तर पर अलग कार्यक्रम है।

पटना [राज्य ब्यूरो]। भाजपा की तिरंगा यात्रा में जदयू शामिल नहीं होगा। पार्टी ने कहा कि यह भाजपा का अपना कार्यक्रम है। इसमें भाग लेने के लिए हमें आमंत्रित भी नहीं किया गया है। जदयू 15 अगस्त को पंचायत स्तर पर अलग कार्यक्रम आयोजित करेगा और पार्टी के कार्यकर्ता अपने घर पर तिरंगा फहराएंगे।

 

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि भाजपा की तिरंगा यात्रा से हमें कोई लेना-देना नहीं है। हमारा मानना है कि देश की सवा सौ करोड़ जनता की दशा में सुधार ही तिरंगा का सबसे बड़ा सम्मान है।

 

जदयू की पिछली राज्य कार्यकारिणी की बैठक में ही निर्णय लिया गया था कि 15 अगस्त, 26 जनवरी, अंबेडकर जयंती, कर्पूरी जयंती आदि को पार्टी पंचायत स्तर पर मनाएगी। साथ ही 15 अगस्त को जदयू के सभी कार्यकर्ता अपने आवास पर तिरंगा फहराएंगे।

 

यह भी पढ़ें: भाजपा ने किया तिरंगा यात्रा का शुभारंभ, बताया राष्ट्रीय स्वाभिमान का प्रतीक

 

हम समाजवादी विचारधारा से जुड़े हैं और हमारी विचारधारा राष्ट्रवादी है। हम तिरंगा को देश की एकजुटता का प्रतीक मानते हैं। अगर तिरंगा को लेकर कोई पार्टी अपना राजनीतिक कार्यक्रम चला रही है तो हमें इसपर कोई एतराज नहीं है। हमारा मानना है कि तिरंगा के छाया तले सभी संप्रदायों की तरक्की हो। 

 

यह भी पढ़ें: बिहार में 'वंदे मातरम' बोलने को लेकर मचा बवाल, जानिए पूरा मामला

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:JDU has put itself aside from BJP Tiranga yatra(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

FLASHBACK: तब बिहार के इन अस्पतालों में भी ऑक्सीजन की कमी से मरे थे मासूमपार्षदों के वाहन पार्किंग के लिए स्थल का होगा चुनाव
यह भी देखें