PreviousNext

नाले की सफाई में मिले 500 और 1000 के पुराने नोट, पुलिस हैरान

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 04:49 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 11:36 PM (IST)
नाले की सफाई में मिले 500 और 1000 के पुराने नोट, पुलिस हैराननाले की सफाई में मिले 500 और 1000 के पुराने नोट, पुलिस हैरान
जाम पड़े नाले की सफाई में एक पुराना बैग मिला जिसे खोलने के बाद लोगों के होश उड़ गए। उसमें 500 और 1000 के पुराने नोट भरे थे। अब पुलिस तहकीकात कर रही है।

पटना [जेएनएन]। बिहारशरीफ में नई सराय मुहल्ले के नाले से 500 और 1000 रुपए के बड़ी मात्रा में पुराने नोट मिले हैं। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। इसका पता तब चला जब ओवरफ्लो कर रहे नाले की सफाई के लिए लोगों ने नाले का ढक्कन हटाया।

मिली जानकारी के मुताबिक बिहारशरीफ के नई सराय मुहल्ले में नाला जाम होने के कारण पानी सड़क और घर में प्रवेश कर रहा था, जिससे लोगों को कई दिनों से दिक्कत हो रही थी। पहले लोगों ने खुद से साफ करने की कोशिश की लेकिन पानी नहीं हटा।

मुहल्ले वालों ने फिर सफाईकर्मी को बुलाया और उससे नाला साफ करने को कहा। नाले की सफाई कर रहे सफाईकर्मी को एक बड़ा-सा बैग दिखा तो उसने उसे नाले से बाहर निकाला। निकालने के बाद उसने बताया कि इसी बैग के कारण नाला जाम हो गया था।

यह भी पढ़ें:   ‘स्वर्गीय’ भी जांचेंगे इंटरमीडिएट परीक्षा की कॉपी

 बैग गंदा था लेकिन लोगों ने जब उत्सुकता वश उसे खोला तो देखकर हैरान हो गए। बैग में काफी मात्रा में 500 और 1000 के पुराने नोट भरे थे। इस बात का पता चलते ही आस पास के लोगों में अफरा तफरी मच गयी। हर कोई बैग के पुराने नोट की तफ्तीश करने लगा। बाद में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने बैग को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  करोड़ों में बिकते ये सांप, इनसे बढ़ता सेक्स पॉवर, बनती कैंसर की दवाएं 

 बैग में सादे कागज के साथ साथ 500 और 1000 रुपए के 500 पुराने नोट भी निकले। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:In bihar sharif old notes found in drainage(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

PATNA SEX RACKET: निखिल को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है पुलिसपीएमसीएच में बढ़ने लगी चिकेन पॉक्स के मरीजों की संख्या
यह भी देखें